spot_img

ईमलीडुग्गू सोसायटी में पहुंची खाद्य विभाग की टीम व्यवस्थाओं का लिया जायजा ,सर्वर डाउन होने से परेशान हो रहे संचालक

Must Read

acn18.com कोरबा/शासकीय उचित मुल्य की दुकानों में मिलने वाली शिकायतों के निराकरण को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है। यही वजह है,कि दुकानों की जांच कर पाई जाने वाले खामियों का दूर किया जा रहा है। इसी कड़ी में खाद्य विभाग की टीम ने इमलीडुग्गू स्थित सोसायटी की जांच की। जांच के दौरान किसी तरह की खामी तो नहीं पाई गई लेकिन सर्वर डाउन होने से राशन वितरण में जरुरी दिक्कत आ रही है।

- Advertisement -

कोरबा में संचालित शासकीय उचित मुल्य की दुकानो की व्यवस्था सही है,कि नहीं इस बात की जानकारी लेने के लिए प्रशासन इन दिनों लगातार जांच अभियान चला रहा है। अलग अलग दुकानों की जांच कर व्यवस्था परखी जा रही है। इसी कड़ी में स्वास्थ्य विभाग की टीम इमलीडुग्गू में संचालित सोसायटी पहुंची। यहां अधिकारियों के द्वारा गोदाम,मशीनें सहित अन्य व्यवस्थाओं की जांच की। जांच के दौरान किसी तरह की खामी तो नहीं पाई गई लेकिन सर्वर को लेकर संचालकों को दिक्कत होने की बात जरुर सामने आई है। अधिकारियों ने बताया,कि सर्वर सही नहीं होने के कारण पाॅश मशीन सही ढंग से नहीं चल पा रहे हैं जिससे हितग्राहियों को राशन वितरण करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

ईमलीडुग्गू की तरह ही जिले कई सोसायटियों में सर्वर डाउन होनें की समस्या सामने आ रही है जिससे संचालकों को खासा परेशान होना पड़ रहा है। परेशानियों को दूर करने को लेकर संचालकों ने जल्द ही आंदोलन करने की बात कही है।

छत्तीसगढ़िया ओलिंपिक में कबड्डी खिलाड़ी की मौत:4 लाख मुआवजे की घोषणा; ओपी चौधरी बोले- जर्जर सड़क के चलते गई जान’

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

हमारा प्रयास नक्सली गोली की भाषा छोड़कर आत्मसमर्पण करें और मुख्यधारा में जुड़ें: मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय,प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से मिलकर उन्हें...

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मिले। उन्होंने मुलाकात के...

More Articles Like This

- Advertisement -