spot_img

जाजंगीर:दो शातिर चोर गिरफ्तार ,लाखों का माल बरामद ,चोरी के बाद भाग जाते थे अपने घर

Must Read

acn18.com जांजगीर/जाजंगीर जिले के विभिन्न ईलाकों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती पेश करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी पश्चिम बंगाल के निवासी है,जो शहरी क्षेत्र में फेरी लगाकर रेकी करते थे फिर सूना मकान देखकर वारदात को अंजाम देते और ट्रेन के माध्यम से फरार हो जाते। आरोपियों के पास से पुलिस ने 2 लाख 25 हजार रुपए चोरी का मशरुका जप्त किया है।

- Advertisement -

जांजगीर जिले की पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी पश्चिम बंगाल के निवासी है,जो वारदात को अंजाम देने के बाद अपने घर ट्रेन के माध्यम से फरार हो जाते। आरोपियों के द्वारा चांपा के मिशन कंपाउंड स्थित एक घर को निशाना बनाया गया था जहां जेवरात समेत नकदी रकम की चोरी की गई थी वहीं एक मंदिर में भी उन्होंने धावा बोला था। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया,कि वे ईलाके में फेरी लगाकर बर्तन बेचने का काम करते थे और इसी बहाने रेंकी कर सूने मकान को निशाना बनाते फिर मौका पाकर फरार हो जाते। कुछ लोगों के द्वारा इनकी गतिविधीयां संदिग्ध पाई गई लिहाजा उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तब पूरे मामले का खुलासा हो गया। आरोपियों के पास से पुलिस ने करीब दो लाख 25 हजार रुपए चोरी का मशरुका बरामद किया है।

दोनों आरोपी रेलवे स्टेशन के आस पास के ईलाकों को ही निशाना बनाते थे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। मामला शांत होने के बाद ये फिर आते और घटना को अंजाम देते। बहरहाल इनकी गिरफ्तारी होने से पुलिस के साथ ही आम जनता ने भी राहत की सांस ली है।

एमसीबी जिले में बढ़ा हाथियों का आतंक : 42 हाथियों का दल कर रहा विचरण ,फसलों को पहुंचाया नुकसान

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय करेंगे ‘‘स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024’’ का शुभारंभ*

Acn18. Com.स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024’’ का शुभारंभ 17 सितंबर 2024 को रायपुर के इंडोर स्टेडियम में माननीय मुख्यमंत्री...

More Articles Like This

- Advertisement -