spot_img

लड़कियों को गलत तरीके से छूते रहे बदमाश:बस्तर दशहरा में छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, IG ने कहा- करेंगे सख्त कार्रवाई

Must Read

acn18.com बस्तर /75 दिनों तक चलने वाले विश्व प्रसिद्ध बस्तर दशहरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में असामाजिक तत्व 2 युवतियों को गलत तरीके से छूते हुए नजर आ रहे हैं। मामला जगदलपुर के मां दंतेश्वरी मंदिर के पास का है। बदमाशों ने पुलिस सहायता केंद्र के सामने ही ये शर्मनाक हरकत की है। हालांकि, ये भीतर रैनी रस्म के दौरान हुआ है या बाहर रैनी रस्म के दौरान फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

- Advertisement -

दरअसल, इस मामले का करीब 7 सेकेंड का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि 2 युवतियां अपने परिवार के सदस्यों के साथ बस्तर दशहरा देखने के लिए आईं थी। भारी भीड़ की वजह से वे दंतेश्वरी मंदिर के सामने सड़क के किनारे से गुजर रही थी, तो वहां खड़े कुछ बदमाश युवकों ने उनके साथ छेड़खानी की। युवतियों को गलत तरीके से छुआ। जिससे युवतियां काफी डर गईं। फिर किसी तरह से खुद को बचाते वहां से निकल गईं।

लड़कियों से छेड़छाड़ करते हुए बदमाश।
लड़कियों से छेड़छाड़ करते हुए बदमाश।

हालांकि, पास में खड़े कुछ लोगों ने इस शर्मनाक हरकत का वीडियो बना लिया। वहीं यह वीडियो वायरल होने के बाद ही मामला उजागर हुआ है। फिलहाल इस मामले के संबंध में पुलिस अब जांच कर रही है। इधर, शहर के लोगों का कहना है कि यह पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी है। बदमाश भीड़ का फायदा उठा कर ऐसी हरकत करते हैं। इस बार वीडियो सामने आने के बाद मामला उजागर हो पाया है।

युवतियां काफी डर गईं थी।
युवतियां काफी डर गईं थी।

IG बोले- जानकारी मिली है, सख्त कार्रवाई होगी

इधर, इस मामले में बस्तर IG सुंदरराज पी ने दैनिक भास्कर को बताया कि, दशहरा में लोगों की भारी भीड़ होती है। इस भीड़ को संभालने सैकड़ों जवानों की तैनाती भी होती है। जवान दिन रात मेहनत करते हैं। तीन-तीन दिन तक भूखे-प्यासे रहकर 24 घंटे ड्यूटी करते हैं। हालांकि जो घटना हुई है उसके बारे में पुलिस को जानकारी मिली है। जल ही सारे आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

राजस्व विभाग पर भड़के मुख्यमंत्री:लोगों का काम समय पर नहीं होने की शिकायतों पर अधिकारियों को चेताया, पर्यटन सुविधा की भी बात

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*बस्तर की बिटिया अपूर्वा त्रिपाठी ने राष्ट्रीय ग्रीन समिट में पेश किया ‘नेचुरल ग्रीनहाउस मॉडल’, पर्यावरण बचाने के लिए दिया अनूठा समाधान”*

Acn18. Com.रायपुर में तीन दिवसीय राष्ट्रीय ग्रीन समिट के तकनीकी सत्र 3 अक्टूबर 2024 अपराह्न में बस्तर की बेटी,...

More Articles Like This

- Advertisement -