spot_img

छात्राएं बोलीं- बैड टच करता है प्रिंसिपल:भिलाई के सेंट जेवियर्स स्कूल के प्राचार्य पर गंभीर आरोप,10वीं,11वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स ने की शिकायत

Must Read

acn18.com भिलाई/ भिलाई के शांति नगर में संचालित सेंट जेवियर स्कूल की 5 छात्राओं ने वहां के प्रिसिंपल के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत की है। छात्राओं का कहना है कि फादर उन्हें अकेले में बुलाते हैं। उन्हें गलत जगह टच करते हैं। किस करते हैं और गंदी बातें करते हैं। सुपेला पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल के आनंद को हिरासत में ले लिया है।

- Advertisement -

स्कूल में 10वीं, 11वीं और 12वीं पढ़ने वाली 5 छात्राओं ने दुर्ग जिला शिक्षाधिकारी और वैशाली नगर थाने में मामले की शिकायत की है। छात्राओं ने शिकायत में बताया है कि स्कूल के प्रिंसिपल कंबंन आनंद कुमार का रवैया लड़कियों के प्रति अच्छा नहीं है। वो लड़कियों के साथ बेड टच करता है। किसी न किसी बहाने छात्राओं को प्रिसिंपल ऑफिस बुलाते हैं। गंदी बातें करते हैं। कहते हैं कि उनकी कोई गर्लफ्रैंड नहीं है।

छात्राओं के मुताबिक प्रिंसिपल कहता है कि आप लोगों को देखना अच्छा लगता है। किस करना अच्छा लगता है। जब लड़कियां इसका विरोध करती हैं तो वो कहता है वो उनका भाई और पिता जैसा है। ऐसा कहते हुए करीब आता है और गले और अन्य जगहों पर किस करता है। मना करने के बाद भी अश्लील बातें करता है। इसकी शिकायत स्कूल के टीचर्स से करने पर वो लोग धमकी देते हैं। कहते हैं ये बात अपने घर या किसी और को बताया तो उसका अंजाम ठीक नहीं होगा।

कार्रवाई को लेकर सुपेला पुलिस को दिया गया ज्ञापन।
कार्रवाई को लेकर सुपेला पुलिस को दिया गया ज्ञापन।

लड़कियों के टॉयलेट में करता है ताक-झांक
लड़कियों का आरोप है कि प्रिंसिपल की हरकत यही नहीं खत्म होती है। वह लड़कियों के टॉयलेट के बाहर खड़ा हो जाता है। दरवाजे से अंदर झांकता है। जब स्कूल की छुट्टी होती है तो उन लड़कियों को अलग-अलग बहाने से रोक लेता है। शाम को अपने घर भी बुलाता है। कुछ लड़कियां इतना दबाव में आ गई कि वो उसके घर भी जा चुकी हैं। एक 10वीं की लड़की को उसने घर बुलाया था। उसके बाद से वो लड़की बिल्कुल चुप और गुमसुम रहने लगी। वह किसी से बात तक नहीं करती है।

मामले को लेकर की शिकायत।
मामले को लेकर की शिकायत।

स्कूल मैनेजमेंट भी दबा चुक है मामला
छात्राओं का आरोप है कि इसकी शिकायत स्कूल के मैनेजमेंट स्तर पर की जा चुकी है। शिकायत के बाद एक हाई कमेटी बैठक बुलाई गई और उसके बाद मामले को दबा दिया गया। मीटिंग के बाद प्रिंसिपल की हरकतें और बढ़ गईं। वह छोटी क्लास की बच्चियों को भी गलत तरीके से छूने और किस करने लगा। छात्राओं ने मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है। सुपेला पुलिस ने आरोपी प्रिसिंपल को गिरफ्तार कर लिया है। खबर लिखे जाने तक मामले में कार्रवाई की जा रही है।

आरोपी प्रिंसिपल पुलिस की गिरफ्त में
आरोपी प्रिंसिपल पुलिस की गिरफ्त में

हिंदू जागरण मंच ने किया विरोध प्रदर्शन
स्कूल में छेड़खानी का मामला सामने आने के बाद हिन्दू जागरण मंच ने शांति नगर स्थित सेंट जेवियर स्कूल का घेराव कर दिया है। पुलिस भी घटनस्थल पहुंच गई । प्रदर्शन कारियों ने प्रिंसिपल के खिलाफ जुर्म दर्ज कराने की मांग की है। सुपेला पुलिस ने प्रिसिंपल को गिरफ्तार कर लिया है। हिन्दू जागरण मंच प्रदेश अध्यक्ष आकाश ठाकुर ने बताया कि पालकों की ओर से लगातार शिकायत के बाद भी प्राचार्य क्लास की नाबालिग छात्राओं को अपने कमरे में बुलाकर छेड़खानी करता है।

दो बाइकों के बीच आमने सामने भिडंत,चार लोग हुए घायल,अस्पताल में किया गया दाखिल

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

तेज रफ्तार कार ने सायकल सवार छात्र को मारी टक्कर,उछलकर दस फिट दूर जा गिरा छात्र,गंभीर रुप से हुआ घायल। देखिए वीडियो।

Acn18.com/प्रदेश के बिलासपुर जिले में जबरदस्त सड़क हादसा हुआ है। सत्यम चौक के पास अपनी सायकल से स्कूल जा...

More Articles Like This

- Advertisement -