spot_img

VIDEO: सहारनपुर में कबड्‌डी खिलाड़ियों को स्टेडियम के टॉयलेट में दिया गया लंच

Must Read

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (UP) के सहारनपुर (Saharanpur) के डॉ भीमराव अंबेडकर स्टेडियम में कबड्‌डी खिलाड़ियों को टॉयलेट में लंच (Lunch in toilet) कराया गया. इसका एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो तीन दिन पहले का है. तीन दिन चले अंडर-17 स्टेट लेवल कबड्‌डी टूर्नामेंट में 300 से ज्यादा खिलाड़ियों ने भाग लिया था. खिलाड़ियों को जो खाना दिया गया, वह अच्छी क्वालिटी का नहीं था. दाल, सब्जी, चावल कच्चे थे और भोजन स्वीमिंग पूल के पास बनाया गया था. मामला लखनऊ तक पहुंच गया है. जांच के लिए टीम गठित की गई है.

- Advertisement -

डॉ भीमराव अंबेडकर स्टेडियम में 16 सितंबर को कई जिलों से बालिका खिलाड़ी आई थीं. उनको दोपहर के लंच में अधपका चावल परोसा गया. कई खिलाड़ियों को रोटी भी नसीब नहीं हुई. खिलाड़ी सब्जी और सलाद से ही पेट भरती नजर आईं. चावल और पूरियां तैयार करके उन्हें शौचालय में रखवाया गया. वहां दुर्गंध के कारण खड़ा होना भी मुश्किल हो रहा था.

सहारनपुर के जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने कहा है कि, “16 और 17 सितंबर को राज्य स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था. इसमें खराब व्यवस्था की शिकायतें थीं. जिला खेल अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है. मैंने मामले की जांच के आदेश दिए हैं और संबंधित व्यक्ति तीन दिनों में रिपोर्ट जमा करेगा. हम इसकी विस्तार से जांच करेंगे और उचित कार्रवाई करेंगे.”

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

जंगल गया व्यक्ति सर्पदंश का हुआ शिकार,अस्पताल में चल रहा ईलाज

Acn18.com/कोरबा जिले में सांप काटने की घटनाए इन दिनों काफी बढ़ गई है। लगातार इस तरह के मामला सामने...

More Articles Like This

- Advertisement -