spot_img

VIDEO: रक्तदान शिविर को लेकर हुआ हंगामा, भाजपा और अस्पताल प्रबंधन आमने सामने, काफी देर तक होता रहा विवाद

Must Read

संजू गुप्ता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के मौके पर कवर्धा के जिला अस्पताल में आयोजित रक्तदान शिविर के दौरान विवाद हो गया। भाजपाईयों का आरोप है,कि अस्पाल के सीविल सर्जन ने शिविर आयोजन को लेकर आपत्ति दर्ज कराई और मौके से मोदी जी का फ्लैक्स भी हटवा दिया गया। इस बात को लेकर अस्पताल में काफी हंगामा भी हुआ।

- Advertisement -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पूरे देश में भाजपाईयों ने उत्साह के साथ मनाया। कई तरह के कार्यक्रम आयोजित कर उन्होंने इस दिन विशेष की सार्थकता सिद्ध की। कवर्धा जिले में भी इस दिन को यादगार बनाने के लिए भाजपा ने रक्तदान शिविर का आयोजन करना चाहा लेकिन शिविर शुरु हो पाता उससे पहले ही विवाद की स्थिती निर्मित हो गई। दरअसल आयोजन को लेकर अस्पताल के सीविल सर्जन ने आपत्ति दर्ज कराई।जिसे लेकर काफी देर तक जिला अस्पताल परिसर में भाजपा कार्यकर्ताओं और सीएस के बीच वाद विवाद होता रहा। भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर उन्होंने जिला अस्पताल परिसर में टेंट लगाकर रक्तदान शिविर का आयोजन किया था लेकिन सुबह जब सीएस जय मुखर्जी जिला अस्पताल पहुंचे तो सुबह शिविर में लगाए गए टेंट के करीब पहुंचे और आते ही तमतमा गए और उन्होंने नरेंद्र मोदी की तस्वीर और भाजपा के ध्वज के दो रंग वाले टेंट को लेकर आपत्ति करने लगे, भाजपा कार्यकर्ताओं का यह भी आरोप है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाले फ्लेक्स को निकलवा दिया।

हंगामे की खबर मिलते हैं जब पत्रकार जिला अस्पताल परिसर पहुंचे तब स्थिति शांत हो चुकी थी जिला अस्पताल के सीएस सुजाय मुखर्जी ने पत्रकारों द्वारा इस हंगामे के संबंध में किए गए सवालों से बचते नजर आए और आखिरकार वे जिला अस्पताल से निकल कर अपने वाहन में सवार होकर और कहीं चले गए, आखिरकार हंगामा शांत हुआ और भाजपा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बिलासपुर मे सप्तसूरम ट्रस्ट सोलो डांस और कराओके सिंगिंग कांटेस्ट का आयोजन

Acn18. Com.प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने की नीयत से। सप्तसुरम ट्रस्ट द्वारा निरंतर प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा...

More Articles Like This

- Advertisement -