spot_img

इंडियन स्वच्छता लीग का हुआ आयोजन, बड़ी संख्या में लोग हुए शामिल, तालाब व मुक्तिधाम की हुई सफाई

Must Read

स्वच्छता के प्रति लोगों को लागरुक करने के उद्देश्य से निगम प्रशासन द्वारा शहर में इंडियन स्वच्छता लीग का आयोजन किया गया,जिसमें निगम के अधिकारियों के साथ ही जनप्रतिनिधीयों के साथ ही युवाओं ने भी अपनी भागीदार निभाई। आयोजन से पूर्व आॅनलाईन रजिस्ट्रेशन के लिए एक कैंपेन चलाया गया था जिसमें रजिस्ट्रेशन कराकर युवा वर्ग ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया जिसके तहत शहर के पोड़बहार तालाब व मुक्तिधाम को साफ सुधरा किया गया।

- Advertisement -

कोरबा शहर को साफ सुथरा रखने के साथ ही स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरुक करने की मंशा से निगम ने इंडियन स्वच्छता लीग का आयोजन किया। निगम अधिकारियों के साथ ही सभी जनप्रतिनिधीयों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। आयोजन को सफल बनाने निगम की तरफ से पहले आॅनलाईन कैंपेन चलाया था जिसमें बड़ी संख्या में युवा वर्ग ने रजिस्ट्रेशन कराया और अपनी हिस्सेदारी निभाई। आयोजन के तहत पहले घंटाघर से एक रैली निकाली गई और लोगों को जागरुक किया गया इसके बाद रैली पोड़ीबहार पहुंची जहां तालाब और मुक्तिधाम की सफाई की गई। निगम आयुक्त और महापौर ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा,कि सफाई हमारा व्यक्तिगत दायित्व नहीं बल्की सामाजिक जिम्मेदारी है जिसका निर्वहन सभी को करना चाहिए।

इस कार्यक्रम के जरिए लोगों संदेश देने का प्रयास किया गया वे अपने आस पास के ईलाके को साफ सुथरा रखे। बड़ी संख्या में मौजूदगी दर्ज कराकर लोगों ने भी निगम की मंशा को सार्थक करने की कोशिश की। इस तरह के आयोजन लगातार होने चाहिए ताकी कोरबा शहर साफ-सफाई के मामले में हमेशा आगे रहे।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

तेज बारिश से महाकाल मंदिर के गेट की दीवार गिरीः मलबे में दबे कुछ लोग, रेस्क्यू में जुटी टीम; घायलों को अस्पताल पहुंचाया

Acn18. Com.उज्जैन में शुक्रवार को तेज बारिश के बीच महाकाल मंदिर के गेट नंबर चार की दीवार गिर गई।...

More Articles Like This

- Advertisement -