spot_img

निहंगों ने युवक को तलवार से काटा:नशीला पदार्थ खाने से रोका था, हाथापाई के दौरान पगड़ी उतरने पर की हत्या

Must Read

पंजाब के अमृतसर में बीती रात गोल्डन टेंपल की तरफ जाने वाले रास्ते में एक युवक का दो निहंगों के साथ झगड़ा हो गया। युवक ने शराब पी रखी थी और निहंग सिखों के सामने हाथ में पकड़ा नशीला पदार्थ मुंह में डालने लगा। इसी दौरान उनका झगड़ा हो गया।

- Advertisement -

झगड़े में एक निहंग सिख की पगड़ी (दस्तार) उतर गई और गुस्से में दो निहंगों और एक सिख युवक ने मिलकर युवक पर तलवार से हमला कर दिया। घटना में बुरी तरह घायल युवक की मौत हो गई। निहंगों के साथ युवक पर हमला करने वाले तीसरे सिख युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। निहंग सिखों की पहचान चरणजीत सिंह व तरुणदीप सिंह के तौर पर हुई है।

मृतक हरमनजीत सिंह (35) तरनतारन रोड चाटीविंड का रहने वाला है।
मृतक हरमनजीत सिंह (35) तरनतारन रोड चाटीविंड का रहने वाला है।

यह घटना गोल्डन टेंपल के पास बाजार कइयां वाला की है। तरनतारन रोड चाटीविंड निवासी हरमनजीत सिंह (35) रात घर से गोल्डन टेंपल की तरफ जा रहा था। रास्ते में एक होटल के सामने वह खड़ा था। उसने शराब पी रखी थी और उसके हाथ में कुछ नशीला पदार्थ था, जिसे वह मुंह में डालने लगा था। तभी दो निहंग सिख वहां से गुजरे। उन्होंने हरमनजीत सिंह को रोका और झगड़ा शुरू हो गया। दोनों निहंगों व एक सिख युवक ने हरमनजीत के साथ हाथापाई शुरू कर दी।

इसी बीच एक निहंग की दस्तार उतर गई। जिसके बाद गुस्से में आकर निहंगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जब युवक भागने लगा तो किरच के साथ उसके सीने पर वार कर दिया।

घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे। उन्होंने स्थानीय लोगों से पूछताछ की।
घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे। उन्होंने स्थानीय लोगों से पूछताछ की।

मौके पर ही हुई हरमनजीत की मौत
दोनों निहंग सिखों ने इस कदर हरमनजीत सिंह को तेजधार हथियारों से काटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गए। जब तक पुलिस पहुंची हरमनजीत की मौत हो चुकी थी।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
हरमनजीत पर हमले की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो चुकी है। स्थानीय पुलिस का कहना कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। निहंगों की पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल युवक के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

सीएम साय ने सैन्य प्रदर्शनी समारोह का किया शुभारंभ

रायपुर। सीएम विष्णुदेव साय ने सैन्य प्रदर्शनी समारोह का शुभारंभ किया। दो दिवसीय सशस्त्र सैन्य समारोह में शानदार प्रदर्शन...

More Articles Like This

- Advertisement -