spot_img

AAP सांसद संजय सिंह ने फाड़ दिया LG की ओर से आया मानहानि का नोटिस, बोले- डरने वाला नहीं हूं

Must Read

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के मानहानि नोटिस की कॉपी को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान फाड़ते हुए कहा कि वीके सक्सेना को मैं कहना चाहता हूं कि भारत का संविधान मुझे सच बोलने का अधिकार देता है. देश के सर्वोच्च सदन का सदस्य होने के नाते मुझे सच बोलने का अधिकार है.  किसी चोर भ्रष्ट व्यक्ति के नोटिस भेजने से मैं रुकने और डरने वाला नहीं हूं.  और ऐसे नोटिस को मैं 10 बार फाड़ कर फेंकता हूं.

- Advertisement -
ACN
ACN

बता दें कि शराब नीति को लेकर बीजेपी और आप में जोरदार गतिरोध चल रहा है. बीजेपी ने एक स्टिंग जारी करके केजरीवाल की शराब नीति में कमीशनखोरी का आरोप लगाया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा था कि स्टिंग मास्टर का ही स्टिंग हो गया, घोटाले के एक आरोपी के पिता ने खोल दी पोल. इस पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी बहुत दिन से चिल्ला रही है कि घपला हो गया. कभी कहते हैं 1300 करोड़ रुपये, कभी 8,000 करोड़ रुपये, कभी 500, कभी 144 करोड़, कभी 30 करोड़. फिर सीबीआई से FIR कराई तो सीबीआई ने ढूंढ-ढूंढ कर दूर से कहीं से खींच कर दो कंपनी के बीच में हो रही वाइट डीलिंग को जबरदस्ती मेरे ऊपर थोपने की कोशिश की. संबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार की शराब नीति सबसे बड़ा घोटाला  है. उन्होंने आरोप ल गाया कि शराब नीति में कमीशन खोरी हुई है. पात्रा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शराब नीति में मोटा पैसा कमाया है. उन्होंने पूछा कि शराब ठेकेदारों का कमीशन क्यों बढ़ाया गया?

 

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएम श्री योजना में शामिल हुई छत्तीसगढ़ की और 78 शालाएं,अब तक 341 शालाओं को मिल चुकी है स्वीकृति,मुख्यमंत्री श्री साय ने प्रधानमंत्री का...

Acn18.com/ मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने छत्तीसगढ़ के 78 और स्कूलों को मॉडल स्कूल के रूप में विकसित...

More Articles Like This

- Advertisement -