spot_img

बिहार में बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग:कॉन्स्टेबल की मौत, एक गांव वाले को भी गोली लगी; हमला कर भाग निकले आरोपी

Must Read

बिहार के सीवान में बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक कॉन्स्टेबल की मौत हो गई। वहीं, फायरिंग की आवाज सुनकर घर की खिड़की पर पहुंचे एक व्यक्ति को भी गोली लग गई। फायरिंग के बाद सभी आरोपी भाग निकले। घटना ​​​​​​ग्यासपुर गांव के पास हुई। पुलिस की 4 मेंबर वाली टीम रात की गश्त पर निकली थी। इसी दौरान सड़क किनारे खाट पर बैठे तीन संदिग्ध पुलिस को देखकर भागने लगे। पीछा करने पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

- Advertisement -

बदमाशों की गोली से सिसवन पुलिस स्टेशन में तैनात कॉन्सेटबल बाल्मीकि यादव (39) की मौके पर ही मौत हो गई। वे पटना जिले के मसौढ़ी के रहने वाले थे। घायल हुए व्यक्ति की पहचान ग्यासपुर गांव के 55 साल के सेराजुद्दीन खान के तौर पर हुई है। उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। सीवान सदर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। घटना के बाद पूरे जिले में नाकाबंदी कर अपराधियों की तलाश की जा रही है।

बदमाशों की फायरिंग में सिपाही बाल्मीकि यादव को पेट और सीने में गोलियां लगी थीं, जिसके बाद वह मौके पर ही गिर गया। इधर, फायरिंग की आवाज सुनकर एक जो व्यक्ति अपने घर की खिड़की से देखने आया था, उसे भी गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दोनों को सीवान सदर अस्पताल लाया गया। सिपाही को मृत घोषित कर दिया गया। सिपाही को राजकीय सम्मान के साथ पुलिस लाइन में बुधवार को अंतिम विदाई दी जाएगी।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बिलासपुर मे सप्तसूरम ट्रस्ट सोलो डांस और कराओके सिंगिंग कांटेस्ट का आयोजन

Acn18. Com.प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने की नीयत से। सप्तसुरम ट्रस्ट द्वारा निरंतर प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा...

More Articles Like This

- Advertisement -