spot_img

Sonali Phogat Murder Case: PA सुधीर सांगवान से कबूला गुनाह, साजिश रचकर की थी हत्या

Must Read

सोशल मीडिया स्टार व भाजपा नेत्री रह चुकी सोनाली फोगाट हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। गोवा पुलिस के सूत्रों ने खुलासा किया है कि सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा है कि साजिश के तहत सोनाली की हत्या की गई थी। गोवा पुलिस के सूत्रों ने दावा किया है कि हिरासत में सख्ती से पूछताछ के दौरान सुधीर सांगवान अपना गुनाह कबूल किया है।

- Advertisement -

पुलिस की सख्त पूछताछ में सुधीर सांगवान ने साजिश रचने की बात कबूल करते हुए कहा कि उसने सोनाली फोगट को गुड़गांव से गोवा लाने साजिश रची थी। उसने पुलिस को बताया कि गोवा में किसी शूटिंग की कोई योजना नहीं थी, गोवा लाना साजिश की योजना थी

बहुत पहले रची थी सोनाली की हत्या की साजिश

गोवा पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश बहुत पहले रची गई थी। इस बड़े खुलासे के बाद गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने आला पुलिस अफसरों को जल्द चार्जशीट दाखिल करने का निर्देश दिया है। गोवा पुलिस ने इस केस से संबंधित में अधिकांश जरूरी दस्तावेज बरामद कर लिए गए हैं, जो सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त हैं। गोवा पुलिस का दावा है कि जुटाए गए सबूतों के आधार पर कोर्ट में सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने में काफी मदद मिलेगी।

आज सुधीर के घर जा सकती है गोवा पुलिस

इस बीच खबर है कि गोवा पुलिस कुछ जरूरी जांच के लिए सुधीर सांगवान के घर भी जा सकती है। सुधीर सांगवान का घर रोहतक में है, जहां आज गोवा पुलिस पूछताछ के लिए जा सकती है। सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका और रिंकू ढाका ने बताया कि गोवा पुलिस से उनकी बात हुई है और उन्होंने जानकारी दी है कि वह आज रोहतक में सुधीर सांगवान के घर पूछताछ के लिए जाएंगे। गौरतलब है कि 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। सोनाली के शरीर पर कई चोट के निशान मिले थे। इस मामले में सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके सहयोगी सुखविंदर को गिरफ्तार किया गया था।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कलेक्टर की तस्वीर के सामने कर रहे हैं पूजा अर्चना, देखिए कलेक्टर से क्या मांग रहे हैं ग्रामीण. वीडियो

Acn18. Com.छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कटघोरा क्षेत्र के तीन ग्राम पंचायत के लोग पेंड्रा रोड सड़क पर आ...

More Articles Like This

- Advertisement -