spot_img

सिक्योरिटी गार्ड्स का सीरियल किलर गिरफ्तार:MP के सागर और भोपाल में 6 दिन में 4 गार्ड्स को मारा, KGF-2 से प्रभावित था

Must Read

मध्य प्रदेश के भोपाल में सिक्योरिटी गार्ड्स का सीरियल किलर गिरफ्तार हुआ है। यह सागर में और भोपाल में 6 दिन में 4 सिक्योरिटी गार्ड्स का मर्डर कर चुका है। पूछताछ में आरोपी ने पुणे में भी एक गार्ड पर जानलेवा हमले की बात कही है। आरोपी ने बताया कि वह फिल्म KGF-2 के किरदार रॉकी भाई से प्रभावित है और सिक्योरिटी गार्ड्स को मारने के मिशन पर है। वह ऐसे सिक्योरिटी गार्ड्स को टारगेट करता था जो ड्यूटी पर सोते थे।

- Advertisement -

आरोपी का नाम शिव गोंड है। वह 8वीं तक पढ़ा-लिखा है और गोवा में नौकरी कर चुका है। आरोपी अंग्रेजी भी बोल लेता है। उसने बताया कि वह KGF-2 फिल्म के रॉकी भाई की तरह गैंगस्टर बनना चाहता था और इसके लिए रुपए जमा कर रहा था। आगे उसकी योजना पुलिस वालों को निशाना बनाने की थी। ऐसा करके वह फेमस होना चाहता था। आरोपी से बंद चैम्बर में पूछताछ की जा रही है।

मोबाइल लोकेशन की ट्रेसिंग से पकड़ा गया
आरोपी सागर के केसली का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी सीरियल किलर को मोबाइल लोकेशन ट्रेस करके पकड़ा। जिस मोबाइल के जरिए पुलिस आरोपी तक पहुंची, वह मोबाइल उसी सिक्योरिटी गार्ड का था, जिसकी हत्या पिछले हफ्ते आरोपी ने सागर में की थी।

सागर में 3 दिन में 3 चौकीदारों को मारा

  • पहली हत्या: सागर के कैंट थाना क्षेत्र में 28-29 अगस्त की दरमियानी रात एक कारखाने में तैनात चौकीदार कल्याण लोधी (50) के सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या की।
  • दूसरी हत्या: सिविल लाइन थाना क्षेत्र में 29-30 अगस्त की दरमियानी रात गवर्नमेंट आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज में ड्यूटी पर तैनात एक अन्य चौकीदार शंभू नारायण दुबे (60) के सिर पर पत्थर मार कर हत्या कर दी गई।
  • तीसरी हत्या: मोती नगर थाना इलाके में 30-31 अगस्त की दरमियानी रात एक मकान की रखवाली करने वाले मंगल अहिरवार के सिर पर प्रहार कर हत्या की गई थी।
  • चौथी हत्या (संदिग्ध): मई में हुई एक चौकीदार की हत्या का पैटर्न 4 गार्ड की हत्या से मैच करता है, इसलिए उसे भी इससे जोड़कर देखा जा रहा है।
377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

6 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,मानिकपुर पुलिस ने की कार्रवाई

Acn18.com/कोरबा में शराब की अवैध रुप से बिक्री करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। सूचना...

More Articles Like This

- Advertisement -