spot_img

ट्रेलर के पहिये के नीचे डीजल मैकेनिक काम कर ही रहा था उधर ड्राइवर ने चढ़ा दी गाड़ी,मौके पर ही हुई मौत

Must Read

acn18.com कोरबा। कोतवाली थाना अंतर्गत भिलाई खुर्द के समीप मानिकपुर खदान में कोयला लोडिंग के लिए ट्रेलर लगा हुआ था इसी दौरान ट्रेलर में तकनीकी खराबी होने के चलते मिस्त्री को बुलाया गया और काम शुरू ही करने वाला था कि अचानक वाहन के पहिए के नीचे आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

- Advertisement -

मृतक राताखार निवासी 22 वर्षीय विशाल यादव डीजल मैकेनिक का काम करता है ट्रेलर वाहन में खराबी आने के कारण उसे एटीसी कंपनी के मैनेजर सुधार कार्य कराने के लिए लेकर आया हुआ था और सुधार कार्य करने के लिए वाहन के पहिए के नीचे धूसा ही था कि वाहन के चालक ने वाहन को आगे बढ़ा दिया और उसका आधा हिस्सा चपेट में आ गया इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों की नजर पड़ी और इसकी सूचना तत्काल कोतवाली पुलिस को दी लेकिन पुलिस के आने से पहले ही मृतक को जीवित समझ कर जिला अस्पताल लेकर पहुचे जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक के बड़े भाई अजय कुमार यादव ने बताया कि रोज की तरह हो काम करने घर से निकला हुआ था घटना की जानकारी मिलने पर जब जिला अस्पताल पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी मित्र विशाल यादव घर का एक कमाऊ पुत्र था और उसकी कुछ दिनों बाद शादी भी होनी थी लेकिन इस घटना के बाद पूरे परिवार में शोक की लहर है।

कोतवाली थाना प्रभारी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चालक समेत ट्रेलर को जप्त कर लिया गया है आगे मामले की जांच की जा रही है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

महापौर की निष्क्रियता से आज वार्डो में गंदगी चरम पर है, लोग बीमारियों से ग्रसित हो रहे है – हितानन्द अग्रवाल, डेंगू बचाव के...

Acn18.com/ कोरबा, स्वच्छता सेवा पखवाड़े के दौरान आज दिनांक 22 जुलाई को कोसाबाड़ी मंडल अंतर्गत वार्ड 17 पथरीपारा में स्वच्छता...

More Articles Like This

- Advertisement -