spot_img

महंगाई को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन शुरू, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी; इन रास्तों पर जाने से करें परहेज

Must Read

acn18.com नई दिल्ली/ महंगाई, बेरोजगारी और जरूरी सामान पर जीएसटी को लेकर कांग्रेस दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसमें कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं। इसकी वजह से कई रास्तों पर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली इलाके में धारा 144 लागू की हुई है। ऐसे में लोगों को दिक्कतों और जाम से बचाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। जिसमें वाहन चालकों को कुछ रास्तों से बचने की सलाह दी गई है।

- Advertisement -

इन मार्गों पर बसों पर है रोक

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि विशेष व्यवस्था के चलते दिल्ली के कई इलाकों में यातायात प्रभावित हो सकता है। यातायात की सुचारू व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए धौला कुआं, रिज रोड, शंकर रोड, पंचकुइयां रोड, चेम्सफोर्ड रोड, मिंटो रोड, मथुरा रोड, डब्ल्यू पॉइंट, लोधी रोड, अरबिंदो मार्ग, अफ्रीका एवेन्यू, मोती बाग रेड लाइट (शांति पथ) के आगे बसों के जाने पर प्रतिबंध है।

इन मार्गों पर रहेगा ट्रैफिक का दबाव

विशेष यातायात व्यवस्था की वजह से इन मार्गों पर ट्रैफिक का ज्यादा दबाव रहेगा। ऐसे में वाहन चालक कमाल अतातुर्क मार्ग, कौटिल्य मार्ग, तीन मूर्ति मार्ग, राजाजी मार्ग, अकबर रोड, सफदरजंग रोड, रायसीना रोड पर जाने से बचें।

इन मार्गों पर ट्रैफिक जाम की संभावना

इसके अलावा सरदार पटेल मार्ग, शांति पथ, पंचशील मार्ग, तुगलक रोड, एपीजे अब्दुल कलाम रोड, पृथ्वीराज रोड, शाहजहां रोड, जाकिर हुसैन मार्ग, मौलाना आजाद रोड, रफी मार्ग, अशोका रोड, जनपथ रोड, राजेंद्र प्रसाद रोड, मदर टेरेसा क्रिसेंट मार्ग, बाबा खड़क सिंह मार्ग और मथुरा रोड पर भारी ट्रैफिक जाम लग सकता है। ऐसे में वाहन चालकों से अनुरोध है कि वे अपनी सुविधानुसार यात्रा करें।

ग्रामीणों को राहत देने रात 11 बजे खुला हाईकोर्ट:75 साल से रह रहे लोगों को 24 घंटे में था मकान खाली करने का फरमान;HC ने लगाई रोक

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ भवन में राज्यपाल से की मुलाकात

रायपुर, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय ने आज नई दिल्ली स्थित छत्तीसगढ़ भवन में राज्यपाल श्री रमेन डेका...

More Articles Like This

- Advertisement -