spot_img

24 घंटे जलती रहती है स्ट्रीट लाइट , जल्द खराब हो रहे लाइट, इलाके में समस्या

Must Read

acn18.com बाल्को नगर /बाल्को नगर के वार्ड क्रमांक 40 नेहरू नगर क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट को लेकर काफी समय से समस्या बनी हुई हैं । लोगों के द्वारा बार-बार मूल कारणों की जानकारी देने के बाद भी सुधार करने को लेकर ईमानदारी नहीं दिखाई जा रही है । इसके चलते क्षेत्र में रहने वाले लोग परेशान हैं।

- Advertisement -

नगर निगम कोरबा के वार्ड क्रमांक 40 नेहरू नगर क्षेत्र में दिन में भी बिजली की जरूरत महसूस की जा रही है। शायद इसीलिए यहां पर स्ट्रीट लाइट रात के साथ-साथ दिन में पूरे समय उजियारा बिखेरते रहती हैं। सावन के महीने से भी पहले इस प्रकार की शुरुआत हुई है। लोग बताते हैं कि कई मौके पर इस सुविधा को लेकर एतराज जताया जा चुका है लेकिन कोई परिणाम सामने नहीं आए हैं। लोगों के अनुसार पूरे समय स्ट्रीट लाइट जलने का दुष्परिणाम यह हो रहा है कि जल्द ही इनकी दुर्गति हो रही है और फिर इस स्थिति में बदलने की मानसिकता भी नहीं बन पा रही है।

इलाके के पार्षद चाहते हैं कि जिस समय प्रकाश की आवश्यकता होती है उसे छोड़कर बाकी समय स्ट्रीट लाइट बंद करने के लिए स्विच की व्यवस्था कराई जानी चाहिए।

लगातार यह मामला नगर निगम और बालकों के अधिकारियों की जानकारी में जाता रहा है। देखना होगा कि बिजली के संरक्षण को लेकर अधिकारी कितनी जल्द गंभीरता दिखाते हैं

झटपट न्यूज

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

चोरों ने चुनौती देते हुए तीन दुकानों में की चोरी,नाइट पेट्रोलिंग के दावों की खुल रही कलाई

Acn18.com/जमनीपाली क्षेत्र में संचालित सत्यम कॉपर्स का संचालन विनय राय का बेटा मनीष करता है। पिछले शाम 7:00 बजे...

More Articles Like This

- Advertisement -