spot_img

दिल्ली में दो बसों की जोरदार टक्कर, हादसे में सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के 24 मजदूर हुए घायल

Must Read

acn18.com दिल्ली/ राजधानी दिल्ली के पटेल नगर में मंगलवार को मजदूरों को सेंट्रल विस्टा परियोजना स्थल पर ले जा रही एक निजी बस और क्लस्टर बस में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में निजी बस चालक और 24 मजदूरों सहित कुल 28 लोग घायल हो गए।

- Advertisement -

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना की सूचना सुबह नौ बजे मिली। पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। इस दुर्घटना में निजी बस के चालक और क्लस्टर बस के तीन यात्रियों सहित चार और लोग भी घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि मजदूरों को नए संसद भवन निर्माण स्थल पर ले जा रही बस पटेल नगर की मेन रेड लाइट पर क्लस्टर बस से टकरा गई। उन्होंने बताया कि इस टक्कर में निजी बस के चालक जगमोहन (44) सहित कुल 28 लोग घायल हो गए।

डीसीप (सेंट्रल) श्वेता चौहान ने बताया कि घायलों को पहले पटेल नगर के सरदार वल्लभ भाई पटेल अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में क्लस्टर बस में सवार तीन घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वहीं, निजी बस के चालक और मजदूरों को आगे के इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

डीसीपी ने बताया कि निजी बस के चालक जगमोहन अभी भी बेहोश थे। पुलिस ने कहा कि वे दुर्घटना के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि, क्लस्टर बसों का संचालन दिल्ली इंटीग्रेटेड मल्टी-मोडल ट्रांजिट सिस्टम लिमिटेड द्वारा किया जाता है, जो दिल्ली सरकार और आईडीएफसी फाउंडेशन का संयुक्त उद्यम है।

एमबीबीएस की 100 सीटों के लिए मिली मान्यता , नागरिकों ने विधायक का किया सम्मान

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -