spot_img

ऑटो बनाने की बात को लेकर चाकूबाजी, एक घायल , डोंगरगढ़ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

Must Read

acn18.com डोंगरगढ़ / राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र में इन दिनों लगातार बढ़ती चाकूबाजी की घटनाओं ने आम जनता के मन के दशत पैदा कर दिया है। डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मुरमुंदा में चाकूबाजी की घटना हुई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस सिलसिले में आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

- Advertisement -

राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुरमुंदा से जुड़ा हुआ यह मामला हे। गांव में सुबह चाकूबाजी की घटना हुई। पीड़ित किशन साहू और आरोपी रामकुमार साहू के बीच आटो बनाने को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी रामकुमार साहू ने अपने पास रखे चाकू से पीड़ित किशन साहू पर हमला कर दिया। इस घटना में किशन साहू को जांघ के पास गंभीर चोट आई जिसका इलाज डोंगरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है.। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी रामकुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया है। डोंगरगढ़ क्षेत्र के एसडीओपी कृष्ण कुमार पटेल ने बताया कि मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

एक तरफ पुलिस अपराध नियंत्रण को लेकर लगातार दावे कर रही है और इसकी ठीक उल्टे दूसरी तरफ अपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं। बीट पुलिसिंग के साथ-साथ कम्युनिटी पुलिसिंग पर काम करने को लेकर कहां जा रहा था कि इस तरह के प्रयोग से स्थिति अच्छी होगी। अपराधिक मामलों में बढ़ोतरी अपने आप में चिंता का विषय है वरिष्ठ अधिकारियों को इस दिशा में बेहतर कार्य योजना बनाने की आवश्यकता है।

झटपट न्यूज

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

6 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,मानिकपुर पुलिस ने की कार्रवाई

Acn18.com/कोरबा में शराब की अवैध रुप से बिक्री करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। सूचना...

More Articles Like This

- Advertisement -