spot_img

बिहार में बहार है: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के छात्र को मिले 100 में से 151 अंक, पढ़ें पूरा मामला

Must Read

acn18.com दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले में स्थित ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (LNMU) के एक छात्र को परीक्षा में 100 में से 151 अंक प्राप्त हुए हैं। छात्र विश्वविद्यालय में स्नातक के पाठ्यक्रम का छात्र है। उसे पाठ्यक्रम के भाग-2 में राजनीति विज्ञान के पेपर -4 में यह अंक प्राप्त हुए हैं। छात्र को मिले अजब-गजब अंक अब चर्चा का विषय बन गए हैं।

- Advertisement -

छात्र ने दी प्रतिक्रिया
100 में से 151 अंक प्राप्त करने वाले छात्र की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। छात्र ने बताया कि वह परिणाम देखकर वास्तव में हैरान था। हालांकि, यह एक अनंतिम (Provisional) अंकतालिका थी लेकिन अधिकारियों को परिणाम जारी करने से पहले इसकी जांच करनी चाहिए थी।

अन्य छात्र के साथ भी हुई घटना
विश्वविद्यालय के ही एक अन्य छात्र जिसे बीकॉम पार्ट -2 परीक्षा में एकाउंटिंग और फाइनेंस पेपर -4 में शून्य अंक मिले थे। हालांकि, इसके बावजूद उसे अगली कक्षा में प्रमोट कर दिया गया है। हालांकि, विश्वविद्यालय ने स्वीकार किया कि यह एक टाइपिंग की त्रुटि थी। छात्रों को एक संशोधित मार्कशीट जारी की गई है।

विश्वविद्यालय ने मामले पर क्या कहा?
ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार मुश्ताक अहमद ने बताया कि दोनों छात्रों की मार्कशीट में टाइपिंग की त्रुटियां थीं। त्रुटियों को ठीक करने के बाद, दो छात्रों को नई मार्कशीट जारी की गई है। यह केवल टाइपिंग की त्रुटि और कुछ भी नहीं।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में आयोजित छत्तीसगढ़ धीवर समाज के महासम्मेलन में शामिल हुए

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कनकी में अतिक्रमित लगभग 05 एकड़ शासकीय भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त

Acn18. Com.जिले में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर कार्य किया जा रहा है। इसी...

More Articles Like This

- Advertisement -