spot_img

जांजगीरः इधर नदी में डूबने की आशंका पर 24 घंटे से कर रहे थे तलाश, उधर 500 किमी दूर भुवनेश्वर में सही-सलामत मिला व्यापारी

Must Read

acn18.com जांजगीर। व्यापारी के डूबने की आशंका पर एसडीआरएफ के साथ शिवरीनारायण पुलिस दिनभर से नदी को खंगाल रही थी. परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल था. 24 घंटे बाद कारोबारी 500 किमी दूर ओडिशा के भुवनेश्वर में सही सलामत मिला. परिवार वाले व्यापारी के सही-सलामत मिलने से राहत महसूस कर रहे हैं, वहीं पुलिस परेशान है कि आखिर उसने ऐसा कदम क्यों किया. व्यापारी की वापसी का इंतजाम किया जा रहा है, जिसके बाद रहस्य का खुलासा होगा.

- Advertisement -

45 वर्षीय व्यापारी विनय अग्रवाल शुक्रवार सुबह मछली को दाना देने के नाम से महानदी की ओर निकला और अचानक लापता हो गया. उसकी मोटरसाइकिल नदी किनारे पुल से गिरी मिली थी, जिसके बाद उसके डूबने की आशंका पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम गोताखोरों के साथ महानदी को छानती रही, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. व्यापारी के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका था, लेकिन आज सुबह ऐसी खबर आई कि घर वालों के होश उड़ गए.

जिस शख्स को कल खो दिया समझकर रो रहे थे, उसके सही-सलामत मिलने की खबर से परिवार के सदस्यों के चेहरे खिल उठे. दरअसल, लापता कारोबारी विनय अग्रवाल ने अपने रिश्तेदार से बात की, जिसके बाद पुलिस ने उसका काल ट्रेस कर उसका लोकेशन ओडिशा के भुवनेश्वर में पाया. लापता व्यापारी की सलामती की खबर से परिवार वालों को राहत मिली है, तो वहीं पुलिस के लिए सस्पेंस बना हुआ है कि आखिर व्यापारी ने ऐसा क्यों किया. फिलहाल, व्यापारी को वापस घर लाने का इंतजाम किया जा रहा है, जिसके बाद इस वाकये का खुलासा होगा.

45 वर्षीय व्यक्ति ने लूटा दिव्यांग युवती की अस्मत , पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

सप्त सुरम ट्रस्ट द्वारा सोलो डांस और सिंगिंग कांटेस्ट का आयोजन

Acn18. Com.बिलासपुर मे सप्तसूरम ट्रस्ट सोलो डांस और कराओके सिंगिंग कांटेस्ट का अयोजन करने जा रहा है जिसका आडिशन...

More Articles Like This

- Advertisement -