spot_img

खेत जुताई के दौरान पलटा ट्रेक्टर , वाहन के नीचे दबने से चालक की मौत ,बालको के ग्राम दोंदरो का मामला

Must Read

acn18.com बालको/ बालको थाना क्षेत्र के ग्राम दोंदरो में बीती शाम हुए दर्दनाक हादसे में एक 35 वर्षीय युवक की जान चली गई। मृतक का नाम महिपाल सिंह है,जो खेत जुताई का काम कर रहा था। इस दौरान ट्रेक्टर खेत में फंस गया जिसे निकालने के फेर में ट्रेक्टर पलट गया और उसके नीचे दबने से चालक की मौत हो गई।

- Advertisement -

खेत जुताई के दौरान कीचड़ में फंसे ट्रेक्टर को निकालने के चक्कर में एक युवक अपनी जान गंवा बैठा। बालको थाना क्षेत्र के ग्राम दोंदरों में रहने वाला महिपाल सिंह बीती शाम अपनी खेत की जुताई कर रहा था। इस दौरान ट्रेक्टर कीचड़ में फंस गया। महिपाल कुछ लोगों के साथ कीचड़ में फंसे ट्रेक्टर को निकालने के प्रयास में था इसी दौरान ट्रेक्टर पलट गया और उसके नीचे दबने से महिपाल की मौत हो गई। इस घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई और परिजन छाती पीट पीटकर विलाप करने लगे। महिपाल के विवाह को कुछ महिने ही हुए थे हालांकि उसकी कोई औलाद नहीं थी। सूचना के बाद मौके पर पहुुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया फिर वापस लौट गई।

खेती किसानी कार्य के दौरान अक्सर इस तरह की घटनाएं सामने आती है जहां खेत की जुताई के दौरान ट्रेक्टर के पलट जाने से चालकों की मौत होती है। लिहाजा लोगों को संभलकर और सुरक्षित ढंग से खेत जुताई के साथ ही अन्य कार्य करने की जरुरत है ताकी हादसों की संभावनाओं को पूरी तरह से समाप्त किया जा सके।

आज मीराबाई से स्वर्ण की उम्मीद, लवलीना और हॉकी टीम पर रहेंगी नजरें

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

सफलतापूर्वक संपन्न हुआ राष्ट्रीय लोग अदालत,करीब दस हजार मामलों का किया गया निराकरण

Acn18.com/कोर्ट में लंबित पड़े मामलों के निराकरण के लिए आयोजित किए गए राष्ट्रीय लोक अदालत में करीब दस हजार...

More Articles Like This

- Advertisement -