spot_img

रायपुरः हिदायतुल्लाह नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे CJI NV रमना, दर्जनभर राज्यों के हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस भी होंगे खास मेहमान

Must Read

acn18.com रायपुर। भारत के मुख्य न्यायाधीश( CJI) एनवी रमना रविवार को राजधानी रायपुर के दौरे पर रहेंगे। वे हिदायतुल्लाह नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होने आ रहे हैं। सीजेआई के अलावा आंध्रप्रदेश हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस प्रशांत मिश्रा भी समारोह में शामिल होंगे। साथ ही दर्जनभर राज्यों के हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस भी समारोह में खास मेहमान होंगे।

- Advertisement -

मंत्रालय और पुलिस सूत्रों के अनुसार उन्हें स्टेट गेस्ट का दर्जा दिया गया है। इस वजह से कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए जा रहे हैं। सीजेआई रमना सुबह 6 बजे दिल्ली से रायपुर के लिए विमान से रवाना होंगे। वे सुबह 8.20 बजे रायपुर पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से स्टेट गेस्ट हाउस पहुंचेंगे। समारोह में शामिल होने के बाद वे विमान से दोपहर 12.25 बजे विशाखापट्‌टनम के लिए रवाना होंगे। वे डेढ़ बजे विशाखापट्‌टनम पहुंचेंगे। एनवी रमना वहां भी किसी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

प्रशांत मिश्रा मूल रूप से छत्तीसगढ़ के ही रहने वाले हैं।

प्रशांत मिश्रा मूल रूप से छत्तीसगढ़ के ही रहने वाले हैं।

जस्टिस प्रशांत मिश्रा भी 31 जुलाई को दिल्ली से सुबह 8.20 बजे रायपुर पहुंचेंगे। बताया गया कि ज्यादातर चीफ जस्टिस और कानूनविद शुक्रवार रात तक रायपुर पहुंचने की संभावना है। बड़ी संख्या में न्यायाधीशों के जुटने की वजह से प्रशासन हरकत में आ गया है। व्यवस्था को लेकर बैठकों का दौर जारी है।

महासमुंद में आकाशीय बिजली गिरने से 5 की मौत:मृतकों में 2 बच्चियां और 3 महिलाएं शामिल; 6 लोग घायल, 3 की हालत गंभीर

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कनकी में अतिक्रमित लगभग 05 एकड़ शासकीय भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त

Acn18. Com.जिले में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर कार्य किया जा रहा है। इसी...

More Articles Like This

- Advertisement -