spot_img

एसपी ने ली अपनी पहली क्राईम मीटिंग ,पुलिस अधिकारियों को दिए जरुरी दिशा निर्देश ,पेंडिंग मामलों के त्वरित निराकरण के निर्देश

Must Read

acn18.com कोरबा /एसपी के रुप में कोरबा का पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने अपनी पहली क्राईम मीटिंग ली। एसपी ने सभी अधिकारियों और थाना प्रभारियों को अवैध कार्यों पर तुरंत लगाने के निर्देश दिए। गुंडा व निगरानी शुदा बदमाशों की सूची में जरुरी संशोधन के साथ ही पेंडिंग मामलों का निपटारा जल्द से जल्द करने को कहा गया है।

- Advertisement -

कोरबा के नए एसपी संतोष सिंह ने अपनी पहली क्राईम मीटिंग लेकर स्पष्ट कर दिया है,कि जिले में किसी भी तरह के अवैध कार्य बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे और उस पर तत्काल विराम लगाने को लेकर उन्होंने अधिकारियों सहित सभी थाना और चौकी प्रभारियों को निर्देषित किया है। बैठक के दौरान एसपी ने कड़े लहजे में कहा है,कि अवैध कार्य संचालित होने की अगर शिकायत मिलती है,जो उसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाए। उन्होंने जिले के गुंडा व निगरानी शुदा बदमाशों की सूची में संशोधन करने के भी निर्देश दिए हैं। पेंडिंग मामलों का निपटारा भी जल्द से जल्द करने को कहा गया है। आम जनता के बीच पुलिस की छवि बेहतर करने के लिए शिकायतों का समाधान प्राथमिकता से करने के साथ ही बेसिक पुलिसिंग पर भी ध्यान देने के निर्देश एसपी ने दिए है।

एसपी संतोष सिंह की पहली क्राईम मीटिंग में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी मौजूद रहे। सभी थाना और चौकी प्रभारियों बैठक में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए उन्होंने आम जनता के हित में काम करने के साथ ही जिले लाॅ एंड आॅर्डर को मजबूत बनाने की दिशा में जरुरी कार्रवाई की जाएगी।
कबाड़ का अवैध धंधा चल रहा बेरोकटोक, आम लोगों को हो रही है परेशानी, कार्रवाई को लेकर नहीं दिखाई जा रही गंभीरता

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

प्रेम प्रसंग के कारण युवक ने कर ली खुदकुशी.आत्महत्या करने का लाइव वीडियो आया सामने

Acn18.com/छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में MP के पुष्पराजगढ़ के एक जायसवाल युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया...

More Articles Like This

- Advertisement -