spot_img

नदी में बहा युवक,डेढ़ दिन बाद भी सुराग नहीं:पिता ने कहा-गांव के ही दूसरे युवक ने उसे धक्का दिया; SDRF आज फिर करेगी तलाश

Must Read

acn18.com दुर्ग/ दुर्ग जिले में एक युवक उफनती खारून नदी में बह गया है। प्रत्यक्षदर्शियों की शिकायत पर SDFRF की टीम डेढ़ दिन से उसे खोज रही है, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला है। रानीतराई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

रानीतराई पुलिस के मुताबिक निपानी गांव निवासी विजयकांत साहू सोमवार शाम को खारून नदी में बह गया। गोताखोरों की टीम दो दिन से नदी में उसे खोज रही है, लेकिन वह नहीं मिला। एसडीआरएफ की टीम बुधवार सुबह फिर से उसे खोजने के लिए नदी में उतरेगी। पुलिस के मुताबिक विजयकांत साहू के पिता यशवंत साहू ने आरोप लगाया है कि गांव के ही रहने वाले अश्वनी पाण्डेय ने विजयकांत को ब्रिज से धक्का दिया है। उसने बताया कि वह दूर से देख रहा था कि सोमवार शाम दोनों खारून नदी के पुल के ऊपर झगड़ा कर रहे हैं। इसी दौरान अश्वनी ने विजयकांत को नदी में धक्का दे दिया और वह नदी में बह गया। उनके बीच झगड़ा किस बात को लेकर हुआ इसका जवाब परिजन भी नहीं दे पा रहे हैं।

एसडीओपी देवांश सिंह राठौर का कहना है कि दोनों के बीच विवाद की बात सामने आई है। अश्वनी ने विजयकांत को धक्का देने से इनकार किया है। एसडीआरएफ की टीम विजयकांत को खोज रही है। पुलिस भी ग्रामीण से पूछताछ कर उसकी तलाश की जा रही है।

दो दिन बाद भी न मिली कार न उसमें सवार
उधर, दुर्ग के शिवनाथ नदी में बने पुराने ब्रिज से गिरी कार का दो दिन बाद भी कोई पता नहीं चल पाया है। पहले दिन एसडीआरएफ की टीम ने उसे खोजा था। इसके बाद दूसरे दिन मंगलवार को एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम ने मिलकर उसकी तलाश की। इसके बाद भी न तो कार मिली और न उसे सवार लोगों का कोई पता चल पाया है। दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने एसडीआरएफ की टीम के साथ शिवनाथ नदी का दौरा किया। बुधवार सुबह से फिर टीम नदी में उतर कर तलाश जारी करेगी।

श्रमजीवी पत्रकार संघ ने किया पौधारोपण ,संगठन के पदाधिकारी रहे मौजूद

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -