spot_img

देखिए वीडियो: ग्रामीण क्षेत्रों की सड़क है बदहाल ,आम जनता को आने जाने में हो रही दिक्कत , समस्या का समाधान करने को नहीं है कोई गंभीर

Must Read

acn18.com बालको/ प्रशासनिक और जनप्रतिनिधीयों की उदासीनता के चलते कोरबा के ग्रामीण क्षेत्र अब भी विकास को तरस रहे है। बरसात में स्थिती और भी खराब हो गई है,जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कोरबा विकासखंड के ग्राम गहनिया में स्थिती काफी खराब हो गई है जहां सड़क नहीं होने से लोगों को जान जोखिज में डालकर आना जाना पड़ रहा है।

- Advertisement -

माॅनसून की झडी लगने के साथ ही कोरबा के ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों की समस्या ने लागों को परेशान करना शुरु कर दिया है। हालात कितने गंभीर है इस बात का अंदाजा इन तस्वीरों को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है,जो लोग धक्का मारकर अपनी दुपहिया वाहनो को पार कर रहे है। कोरबा ब्लाॅक के पतरापाली और गहनिया पंचायत के बीच कई नाले पड़ते हैं जहां पुलिया का निर्माण नहीं हुआ है यही वजह है,कि लोगों को आने जाने में काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।

लोगों को हो रही समस्या को लेकर हमने कुछ जनप्रतिनिधीयों से बात की तब उन्होंने कहा,कि फंड की कमी के कारण समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। पंचायत के पास इतना पैसा नहीं है,कि सड़कों को बनाया जा सके वहीं प्रशासन भी फंड नहीं दे रहा।

लोगों की समस्याओं को देखते हुए प्रशासन को इन दुर्गम मार्गों पर सड़क का निर्माण करने की जरुरत है ताकी आने जाने में लोगों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

देखिए वीडियो: स्कूली छात्र लैंको प्लांट के बाहर कर रहे हैं प्रदर्शन , प्रबंधन से स्कूल बस की सुविधा देने की मांग , सुविधा को प्रबंधन ने कर दिया है बंद

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कीचड़ में तब्दील हुआ गेवरा स्टेडियम,कार्यक्रम के आयोजन के कारण स्थिती हुई निर्मित,खिलाड़ियों में देखी गई नाराजगी

Acn18.com/एसईसीएल प्रबंधन के कारण गेवरा और दीपका क्षेत्र के क्रिकेट और फुटबॉल के खिलाड़ी इन दिनों काफी नाराज है।...

More Articles Like This

- Advertisement -