spot_img

शिवनाथ नदी में कार सहित 5 लोग डूबे:दुर्ग में देर रात हादसा; बैरिकेड्स हटाकर आगे बढ़े, बहाव में बहे, 6 घंटे से तलाश जारी

Must Read

acn18.com दुर्ग / छत्तीसगढ़ के दुर्ग में देर रात एक कार शिवनाथ नदी में समा गई। कार में 5 लोग सवार बताए जा रहे हैं। अभी तक न कार का पता चल सका है और न उसमें सवार लोगों का। सूचना मिलने पर पुलिस और SDRF की टीम सुबह 6 बजे से नदी में सर्चिंग कर रही है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक एक कार रविवार देर रात 12.30 बजे अंजोरा की तरफ से दुर्ग आ रही थी। कार ब्रिज से न जाकर सीधे नदी की ओर जाने लगी। नदी में बाढ़ होने से की वजह से पुलिस ने वहां बैरिकेड्स लगाकर रखा है, जिससे की कोई नदी की तरफ न जा सके।

सर्चिंग के लिए नदी में जाती गोताखोरों की टीम।
सर्चिंग के लिए नदी में जाती गोताखोरों की टीम।

घटना स्थल से कुछ दूर पर ईंट भट्ठा बनाने वाले रहते हैं। उन्होंने बताया कि कार बैरिकेड्स के पास कुछ समय के लिए रुकी। इसके बाद कार से दो तीन लोग उतरे। उन्होंने बैरिकेड्स को हटाया और कार को नदी में घुसा दिया। नदी में बाढ़ होने की वजह से कार उसमें बहती चली गई।

घटना स्थल से काफी दूर कार को खोजते गोताखोर।
घटना स्थल से काफी दूर कार को खोजते गोताखोर।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस व एसडीआरएफ
नदी में कार बह जाने की सूचना लोगों ने डायल 112 को दिया। इसके बाद पुलगांव पुलिस और एसडीआरएफ दुर्ग की टीम मौके पर पहुंची। रात में काफी देर सर्च करने के बाद कहीं कुछ नहीं पता चला। जैसे ही सुबह हुई तड़के से ही गोताखोरों टीम वोट लेकर नदी में उतर गए हैं।

आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाले आरोपी गिरफ्तार , जांजगीर जिले की डभरा पुलिस ने की कार्रवाई

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बाल बाल बचे प्रदेश के मंत्री और भाजपा पदाधिकारी,अभिशप्त कोरबा को कब मिलेगी हवाई और रेल की समुचित सुविधा

Acn18.com/पूर्व सांसद स्वर्गीय डॉक्टर बंसीलाल महतो की धर्मपत्नी के दशगात्र में शामिल होने छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री और स्वास्थ्य...

More Articles Like This

- Advertisement -