spot_img

पूर्व छात्र नेता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी , कारणों का नहीं चल सका पता , पुलिस कर रही मामले की जांच

Must Read

acn18.com कोरबा/ रामपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत सीएसईबी काॅलोनी में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम अभिलेख सिंह ठाकुर उर्फ लेखू है जिसने किन कारणों से मौत को गले लगाया है इस बात का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसायडल नोट बरामद किया है,जिसकी जांच की जा रही है।

- Advertisement -

किसी समय छात्र राजनीति में अपनी सक्रीय भूमिका निभाने पूर्व छात्र नेता अभिलेख सिंह ठाकुर उर्फ लेखू ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। लेखू ने किन कारणों से खुद को मौत के हवाले कर लिया इसका राज अब भी बरकारार है। रामपुर चौकी अंतर्गत सीएसईबी काॅलोनी में शनिवार की सुबह जैसे ही लोगों को इस बात की जानकारी हुई उनके चीत परिचीत और मित्रों का तांता लग गया। कपड़े से उसने खुद को पंखे से लटका लिया जिससे उसकी सांसे उखड़ गई। लेखू की मौत ने कई सवालों को अपने पीछे छोड़ दिया है। संपन्न घराने से ताल्लु रखने वाले लेखू के आत्महत्या करने की मूल वजह क्या है इस बात का खुलासा पुलिस भी नहीं कर रही है। लेखू ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाईट नोट भी छोड़ा है लेकिन पुलिस उसे सार्वजनिक नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है,कि मामले की जांच की जा रही है जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अभिलेख सिंह ठाकुर उर्फ लेखू का राजनीतिक कैरियर कुछ सालों तक ही चला। छात्र राजनीति में सक्रीय भूमिका निभाने के बाद वह आग बढ़ना चाहता था लेकिन व्यक्तिगत कारणों से उसने यह रास्ता छोड़कर एक निजी कंपनी में काम करना लगा। पिता सीएसईबी में ग्रेड वन के कर्मचारी है,जो इस वक्त रायपुर में पदस्थ है। लेखू अपने बड़े भाई के साथ रहता था जो घटना दिनांक को बाहर था। बहरहाल मर्ग कायम कर पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है। जल्द ही इस मामले में कोई चैंकाने वाला खुलासा हो सकता है।

मनाया गया विश्व सर्प दिवस, स्कूल में जागरुकता शिविर का हुआ आयोजन ,छात्रों को दी गई जरुरी जानकारी

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पावर प्लांट के बाथरूम में मिला कोबरा,जहरीले सर्प को देख बाथरूम गई महिला की निकली चीख

Acn18.com/छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत उत्पादन कंपनी के केटीपीएस प्लांट के एक बाथरूम में महिला कर्मचारी जब गई तो उसे अंदर...

More Articles Like This

- Advertisement -