spot_img

सरकारी स्कूल है बदहाल ,छात्र और उनके परिजनों को हो रही है दिक्कत

Must Read

acn18.com जांजगीर/ जांजगीर जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित सरकारी स्कूलों का हाल काफी बेहाल है। बरसात शुरु होने के साथ ही भवनों की जर्जरत बाहर आने लगी है। नवागढ़ विकासखंड के ग्राम खैरताल में कुछ ऐसी ही स्थिती देखी जा रही है जहां बरसात का पानी स्कूल के मैदान में भर गया है वहीं शौचालय के जर्जर होने के कारण छात्रों के साथ ही शिक्षकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

- Advertisement -

तालाब में तब्दील हो चुका यह सरकारी स्कूल जांजगीर जिले के ग्राम खैरताल का है जहां प्रशासनिक उदासीनता का दंश स्कूली छात्रों और शिक्षकों को उठाना पड़ रहा है। नवागढ़ विकासखंड में पड़ने वाले इस स्कूल की दशा और दिशा बरसात में पूरी तरह से खराब हो चुकी है। पानी निकासी की व्यवस्था नहीं होने से बरसात का पानी मैदान में हर जमा हो गया है जिससे आने-जाने में छात्रों और शिक्षकों को काफी परेशान होना पड़ रहा है। इतना ही नहीं सकूल के शौचालय काफी जर्जर हो गए हैं जिससे छात्रों और शिक्षकों के सामने बाहर जाने की मजबूरी है।

स्कूल में पसरी अव्यवस्था की जानकारी छात्रों ने कई बार प्रशासन और पंचायत प्रतिनिधीयों को दी लेकिन अब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं हो सका है। छात्र और शिक्षक चाहते हैं,कि प्रशासन अव्यवस्था को जल्द दूर करे ताकी उन्हें दिक्कतों का सामना न करना पड़े।
जंगली सुअर के हमले में तीन ग्रामीण घायल , ग्राम सिल्ली और हेडसपुर का मामला

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

6 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,मानिकपुर पुलिस ने की कार्रवाई

Acn18.com/कोरबा में शराब की अवैध रुप से बिक्री करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। सूचना...

More Articles Like This

- Advertisement -