spot_img

अलीपुर हादसा: 100 फीट लंबी और 15 फीट ऊंची थी दीवार, पास में नींव खोद रहे थे 20 मजदूर

Must Read

acn18.com नई दिल्ली/ बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई और कई लोगों के दबे होने की आशंका है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

- Advertisement -

दमकल विभाग के अधिकारियों के अनुसार 10 से अधिक लोग मलबे में दबे हुए हैं और अब तक चार लोगों को बचा लिया गया है। अधिकारियों ने कहा कि दमकल की चार गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। गोदाम का क्षेत्रफल लगभग 5,000 वर्ग गज है।

बताया जा रहा है कि आज 12:40 बजे कॉल मिली कि अलीपुर के बकोली गांव में एक निर्माणाधीन दीवार गिरी है। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचकर पता चला कि एक निर्माणाधीन गोदाम की 100 फीट लंबी और 15 फीट ऊंची दीवार गिर गई है। उस वक्त दीवार के साथ करीब 20 मजदूर नींव की खुदाई कर रहे थे जो दीवार के मलबे की चपेट में आ गए।  जिसके बाद एम्बुलेंस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची, 13 मजदूरों को मलबे से निकाल लिया गया और उन्हें श्री राजा हरिश्चन्द्र अस्पताल भर्ती कराया गया। इस हादसे में 13 लोगों में 5 लोगों की मौत हो गई है।

फिलहाल, मलबे को हटाने के लिए दो जेसीबी और पांच हाइड्रा काम कर लगे हुए हैं। वहीं, जमीन के मालिक का 40 साल का शक्ति सिंह बकोली गांव का रहने वाला है और कॉन्ट्रैक्टर का नाम सिकंदर है। पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है।
377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -