spot_img

रायपुर पहुंची राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू: BJP ने बताया जनजातीय अस्मिता का प्रतीक, एयरपोर्ट से लेकर सड़कों तक भव्य स्वागत

Must Read

acn18.com रायपुर। NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू शुक्रवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचीं। राष्ट्रपति चुनाव में वह अपने लिए समर्थन मांगने आई हैं। द्रौपदी मुर्मू का स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद जगह-जगह सड़कों पर भी उनका स्वागत किया गया।

- Advertisement -
ओडिशा के पारंपरिक नृत्य के साथ स्वागत।

ओडिशा के पारंपरिक नृत्य के साथ स्वागत।

ओडिशा के पारंपरिक नृत्यों के अलावा यहां पंथी डांस कर रहे कलाकारों ने और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट से द्रोपदी मुर्मू रानी दुर्गावती प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के लिए पहुंची । उनके रायपुर पहुंचने पर बीजेपी नेताओं ने उन्हें जनजातीय अस्मिता का प्रतीक बताया और सभी विधायकों से उनके पक्ष में वोट करने की अपील की है।

इस तरह से कलाकारों ने भी उनका स्वागत किया।

इस तरह से कलाकारों ने भी उनका स्वागत किया।

अब वो छत्तीसगढ़ के सांसदों तथा विधायकों से VIP रोड स्थित एक होटल मे मुलाकात करेंगीं। इस मुलाकात के बाद द्रौपदी मुर्मू भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगी। राष्ट्रपति चुनाव के लिए 18 जुलाई को मतदान होंगे। छत्तीसगढ़ की भारतीय जनता पार्टी बसपा और जनता कांग्रेस ने द्रौपदी मुर्मू को अपना समर्थन दिया है और उन्हें ही वोट करने की बात कही है। राष्ट्रपति पद के दूसरे उम्मीदवार यशवंत सिन्हा हैं। अन्य विपक्षी दल और कांग्रेस यशवंत सिन्हा को अपना समर्थन दे रहे हैं। हाल ही में यशवंत सिन्हा भी रायपुर आए थे।

नैला स्टेशन के पास मालगाड़ी के 4 डिब्बे पटरी से उतरे, एक्सपर्ट की टीम मौके पर; बड़ा हादसा होने से बचा

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

Video कार ट्रैक्टर से टकराई, ट्रैक्टर किराना दुकान में घुसा

Acn18. Com.छत्तीसगढ़ के कोरबा सीतामढ़ी मुख्य मार्ग पर सरस्वती शिशु मंदिर के समीप तीव्र गति से जा रही कार...

More Articles Like This

- Advertisement -