spot_img

इंगलैंड में होगा इंटरनेशनल वेटरन क्रिकेट:छत्तीसगढ़ से इंडियन टीम के पूर्व क्रिकेटर राजेश चौहान होंगे शामिल; 50+ के खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

Must Read

acn18.com भिलाई/ इंग्लैंड में इंटरनेशनल वेटरन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा हैं। इस प्रतियोगिता में भारत सहित इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और वेल्स की वेटरन टीम ( 50 प्लस ) हिस्सा ले रहीं है। इस अंतरराष्ट्रीय वेटरन क्रिकेट स्पर्धा में भिलाई से पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी राजेश चौहान शामिल होंगे। राजेश वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीए) आफ इंडिया फिफ्टीज (50 प्लस) से खेलेंगे।

- Advertisement -

यह प्रतियोगिता 50 से अधिक उम्र वालों के खिलाड़ियों के लिए आयोजित की जा रही है। यह एक फ्रेंडली सीरीज है। भारत की ओर से बनाई गई टीम में दो अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल होंगे। इसमें से पहला नाम राजेश चौहान और दूसरा संजीव शर्मा का है। इस अंतरराष्ट्रीय वेटरन क्रिकेट प्रतियोगिता का लाइव प्रसारण एक यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा।

पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर राजेश चौहान और संजीव शर्मा
पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर राजेश चौहान और संजीव शर्मा

राजेश चौहान ने शुरू की थी GCCA क्रिकेट एकेडमी
पूर्व क्रिकेटर राजेश चौहान भारतीय क्रिकेट टीम से खेल चुके हैं। इन्होंने छत्तीसगढ़ में क्रिकेट खेल को आगे बढ़ाने के लिए काफी कार्य किया है। इन्होंने भिलाई के कल्याण कॉलेज ग्राउंड में गोविंद चौहान क्रिकेट एकेडमी (GCCA) की शुरूआत की थी। राजेश छत्तीसगढ़ से एक मात्र इंटरनेशनल क्रिकेट खिलाड़ी हैं। वर्तमान में उनकी GCCA एकेडमी का संचालन विराज चौहान द्वारा किया जा रहा है।

संक्रमण दर बढ़कर 6 फीसदी के करीब, 24 घंटे में 16 हजार नए केस, बीए.5 बढ़ा रहा मुसीबत

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -