spot_img

कोरबा पहुंचे अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ,यादव समाज की ली बैठक ,समाज को संगठित होने पर दिया जोर

Must Read

ACN18.COM कोरबा/ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव व छत्तीसगढ़ कांग्रेस के सह प्रभारी डाॅ.चंदन यादव कोरबा पहुंचे। अपने प्रवास के दौरान कांग्रेस नेता ने पंचवटी विश्राम गृह में यादव समाज की बैठक ली और विभिन्न विषयों पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने समाज को संगठित होने पर जोर दिया साथ ही शिक्षा के साथ ही अन्य विषयों पर गंभीरता से विचार विमर्श किया गया।

- Advertisement -

पूरे छत्तीसगढ़ में यादवों की संख्या 35 लाख से अधिक है। ये संख्या किसी भी राज्य के सरकार निर्माण में अपनी अहम भूमिका निभा सकती है बावजूद इसके छत्तीसगढ़ के सियासी क्षेत्र में इस समाज की भूमिका नगण्य है। यह बात अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव व छत्तीसगढ़ कांग्रेस के सह प्रभारी डाॅ.चंदन यादव ने कही। कोरबा प्रवास के दौरान उन्होंने पंचवटी विश्राम गृह में आयोजित यादव समाज की आयोजित बैठक में हिस्सा लिया। समाज के पदाधिकारियों ने अपनी-अपनी बात रखते हुए कहा,कि सब कुछ होने के बाद भी प्रदेश में यादव समाज का वो स्थान नहीं है जो होना चाहिए। समाज के जिला स्तर के पदाधिकारियों ने शिक्षा,स्वास्थ्य,बेरोजगारी सहित सांस्कृतिक विषयों को लेकर आ रही समस्या को लेकर डाॅ.चंदन यादव के सामने अपनी बात रखी।

यादव समाज की बैठक में ग्रेंड एसीएन न्यूज के संपादक कमलेश यादव भी रहे। यादव समाज में उनकी भी अच्छी दखल है,लिहाजा उन्होंने समाज के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा,कि समाज का संगठित होना आज के दौर में बेहद जरुरी है। अपने बच्चों को अच्छी तालीम देने के साथ ही नशे से दूर होने पर ही यादव समाज समृद्ध और शक्तिशाली हो सकता है।

बैठक के अंत में कांग्रेस के दिग्गज नेता डाॅ.चंदन यादव ने एकता पर जोर डालते हुए कहा,कि जिस तरह से किसानों ने एक साल तक प्रदर्शन कर केंद्र सरकार को झुकाया ठीक उसी तरह से यादवों को भी एकजुट होकर एक ही मुद्दे पर कायम रहने की नितांत आवश्यकता है ताकी सरकार यादव समाज को सुने और उनकी बातों को गंभीरता से ले। जब तक समाज अपनी कार्यशैली से सरकार का ध्यान नहीं खींचेगा तब तक समाज को सही दिशा नहीं मिलेगी।

यादव समाज की बैठक में डाॅ.चंदन यादव से समाज ने एक विशाल मंगल भवन की मांग की और ज्ञापन भी सौंपा ताकी वहां यादव समाज की सभी क्रियाकलाप संपन्न हो सके। चंदन यादव ने इस मांग को लेकर राजस्व मंत्री,विधानसभा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री से बात करने का आश्वासन दिया।
अनियंत्रित ट्रेलर ने घर के बाहर बैठे तीन लोगों को लिया चपेट में , तीनों की हालत गंभीर , हरदीबाजार चौकी क्षेत्र का मामला

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कड़ी शर्तों के साथ सुप्रीम कोर्ट ने सौम्या चौरसिया को दी अंतरिम जमानत

Acn18.com रायपुर सुप्रीम कोर्ट ने छत्तीसगढ़ के कोयला घोटाले में लंबे समय से जेल में बंद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश...

More Articles Like This

- Advertisement -