spot_img

देखिए वीडियो: कलेक्टर ने डभरा विकासखंड का किया दौरा , कई सरकारी कार्यालयों का किया निरिक्षण , खराब सड़कों के लिए पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को लगाई फटकार

Must Read

ACN18.COM जांजगीर / जांजगीर जिले का पद्भार ग्रहण करते ही कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा एक्शन मोड़ पर नजर आने लगी है। जिले की कलेक्टरी संभालने के बाद उनका काफिला डभरा ब्लाॅक पहुंचा जहां उन्होंने आत्मानंद स्कूल,तहसील कार्यालय,आंगनबाड़ी केंद्र,कन्या छात्रावास समेत अन्य सरकारी कार्योंलयों का दौरा किया और अधिकारी को जरुरी निर्देष दिए।

- Advertisement -

जांजगीर जिले के नए कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा ने स्पष्ट कर दिया है,कि प्रशासनिक अधिकारी अपनी जिम्मेदारियों के प्रति गंभीर हो जाए। लापरवाही जरा भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और शिकायत मिलने पर कार्रवाई का डंडा भी चलेगा। जिले की कलेक्टरी संभालने के बाद जिले के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी ने डभरा विकासखंड का दौरा किया। अपने निरिक्षण के दौरान उन्होंने आत्मानन्द स्कूल,तहसील कार्यालय,जनपद कार्यालय,आंगनबाड़ी केन्द्र, कन्या छत्रावास, नवापारा गोठान व डभरा सामुदायिक केन्द्र का निरीक्षण किया।उसके उपरांत कलेक्टर ने सभी विभाग प्रमुखों के साथ शासन की महत्वपूर्ण योजनाओं की समीक्षा बैठक जनपद सभागार में लिया जहाँ उन्होंने आत्मानन्द स्कूल के बेहतर संचालन का निर्देश दिया। हिन्दी व अंग्रेजी माध्यम स्कूल के बच्चों को किसी भी प्रकार से परेशानी नही होने का निर्देश दिया।डभरा ब्लॉक को कुपोषण मुक्त बनाने,अस्पताल के बेहतर रखरखाव व मरीजों को किसी भी प्रकार से परेशानी न हो इसका ध्यान रखने के निर्देश दिये गए।शासन की फ्लैगशिप योजनायों को समयसीमा में पूर्ण करने का निर्देश भी उनके द्वारा दिया।

कलेक्टर ने पी.डब्लू.डी. के अधिकारियों को खराब सड़कों के लिए कड़ी फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि जिले में सबसे खराब सड़क डभरा में देखने को मिला है, जिसे जल्द ही सुधारने का निर्देश दिया और यदि सड़क की स्थिति नही सुधरी तो अधिकारियों के ऊपर कड़ी कार्यवाही की चेतावनी दी। आत्मानंद स्कूल मार्ग को तत्काल सुधारने का निर्देश दिया साथ ही उन्होंने आत्मानन्द स्कूल मार्ग पर चलने वाले फ्लाई ऐश ट्रांसपोर्टिंग पर भी विराम लगाने के निर्देया एसडीएम को दिए।

देखिए वीडियो: रामपुर पुलिस चौकी से नरकंकाल ले भागे कुत्ते , सीएसईबी में पड़ा मिला कंकाल , लोगों में फैली दहशत

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

तेज रफ्तार बाइक सवार पिकअप से टकराया,हादसे का लाईव वीडियो आया सामने। देखिए वीडियो।

Acn18.com/प्रदेश के सरगूजा जिले से सड़क हादसे का एक लाईव वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो...

More Articles Like This

- Advertisement -