spot_img

देखिए वीडियो: रामपुर पुलिस चौकी से नरकंकाल ले भागे कुत्ते , सीएसईबी में पड़ा मिला कंकाल , लोगों में फैली दहशत

Must Read

ACN18.COM कोरबा/ पुलिस के जिन कंधो पर लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदार है वही पुलिस अपने थाना-चौकी  में जप्त माल की रक्षा नहीं कर पा रही है। रामपुर पुलिस चौकी  में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जहां चौकी  में बोरे में बंद एक नरकंकाल को अवारा कुत्ता ले भागा और रिहायशी ईलाके में छोड़ दिया। स्थानीय लोगों की नजर जब उस पर पड़ी तब पुलिस को अवगत कराया गया जिसके बाद पुलिस ने नरकंकाल को अपने कब्जे में लिया।

- Advertisement -

रामपुर पुलिस चौकी  के पीछे मौजूद सीएसईबी काॅलोनी में रहने वाले लोग उस वक्त सकते में आ गए जब उन्होंने काॅलोनी के बीच नरकंकाल को देखा। नरकंकाल पर नजर पड़ते ही उनके होश उड़ गए और उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नरकंकाल को अपने कब्जे में लिया। दरअसल पिछले दिनों जिला अस्पताल के पीछे अज्ञात व्यक्ति का नरकंकाल मिला था जिसकी तस्दीक के लिए रामपुर पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया था और बोरी में भरकर पुलिस चौकी  में रख दिया था। लेकिन चौकी  के कर्मचारीयों ने ऐसी लापरवाही बरती,कि उसे लावारिस छोड़ दिया फिर क्या था आवारा कुत्तों की नजर उस पर पड़ी और बोरी समेत नरकंकाल को ले भागे। वो तो अच्छा हुआ कुत्तों ने उसे पुलिस चौकी  के नजदीक छोड़ नहीं तो रामपुर पुलिस की मुश्किलें बढ़ सकती थी।

जिस तरह से एक पुलिस चौकी में जप्त माल को कुत्तों ने पार कर दिया वह पुलिस के गैरजिम्मेदाराना रवैये को दर्शाता है। पुलिस अगर उसे सुरक्षित माल खाने में रखते तो शायद ऐसा नहीं होता। बहरहाल जप्त माल वापस मिल जाने से पुलिस ने भी राहत की सांस ली है नहीं तो पुलिस कर्मियों को अधिकारियों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ सकता था।

जम्मू-कश्मीर कांग्रेस में घमासान, प्रदेश अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने दिया इस्तीफा

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

तेज रफ्तार बाइक सवार पिकअप से टकराया,हादसे का लाईव वीडियो आया सामने। देखिए वीडियो।

Acn18.com/प्रदेश के सरगूजा जिले से सड़क हादसे का एक लाईव वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो...

More Articles Like This

- Advertisement -