spot_img

जमानत के बाद एंकर रोहित रंजन लापता:रायपुर DSP की शिकायत पर बोले UP के अफसर-जो करना है कर लो; शिकायत पर भी सहयोग नहीं

Must Read

ACN18.COM रायपुर/ एक न्यूज चैनल के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने रायपुर पुलिस की टीम मंगलवार को गाजियाबाद पहुंची। रायपुर पुलिस की टीम न्यूज एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने ही वाली थी कि गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने की टीम और नोएडा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, रायपुर की टीम के साथ जबरदस्त झड़प हुई। आखिरकार मंगलवार रात करीब 10 बजे UP की नोएडा पुलिस ने रोहित रंजन की गिरफ्तारी दिखा दी। बाद में उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया। रोहित कहां हैं? इसकी तलाश में अब रायपुर पुलिस जुट गई है।

- Advertisement -

रायपुर पुलिस के डीएसपी उदयन बेहार के साथ 15 पुलिस जवानों की टीम रोहित रंजन को गिरफ्तार करने गाजियाबाद पहुंची थी। उदयन द्वारा मीडिया को दी गई जानकारी के मुताबिक अब सीजी की पुलिस यूपी की पुलिस की बदसलूकी झेल रही है। गिरफ्तारी में खलल पैदा करने के बाद जब रायपुर की पुलिस ने यूपी पुलिस के अफसरों की शिकायत करने की सोची तो वहां भी कोई सहयोग नहीं मिला।

डीएसपी उदयन ने बताया कि इंदिरापुरम थाने में उन्होंने इस पूरे मामले की शिकायत करनी चाही तो एक जिम्मेदार अधिकारी ने कह दिया कि जो करना है कर लो। जहां शिकायत करनी है कर लो.. उन्होंने रायपुर पुलिस की शिकायत नहीं ली।

उन्होंने आगे बताया कि अदालत का गिरफ्तारी वारंट रोहित रंजन के खिलाफ हमारे पास था। यह वारंट नॉन बेलेबल है इसके बावजूद स्थानीय पुलिस और लोगों ने इस गिरफ्तारी में बाधा उत्पन्न की। रोहित रंजन ने खुद स्थानीय पुलिस को खबर दी। इसके बाद माहौल खराब हुआ उन्होंने जांच में सहयोग नहीं किया।

गाजियाबाद एसपी ने नहीं उठाया फोन

रंजन को गिरफ्तार करने गई रायपुर पुलिस की टीम ने हालात को बिगड़ता देख गाजियाबाद जिले के एसपी को भी फोन किया। एसपी के स्टाफ ने कॉल रिसीव किया और कह दिया कि साहब व्यस्त हैं । नोएडा और इंदिरापुरम थाने की पुलिस ने अपने जवानों को रोहित रंजन के चारों तरफ घेर दिया। रोहित रंजन को सुबह-सुबह उनके फ्लैट से बाहर निकाला। रायपुर पुलिस के अधिकारियों से कह दिया गया कि इन्हें इंदिरापुरम थाने ले जा रहे हैं मगर वहां कोई नहीं मिला।

अब कहां है रोहित

देर रात इस मामले में बवाल बढा तो कांग्रेसियों ने नोएडा के सेक्टर 20 थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस वालों से पूछा कि आखिर किस केस में रोहित को पुलिस की हिरासत में रखा गया है। यहां पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी। रोहित इस वक्त कहां है आधिकारिक तौर पर रायपुर पुलिस को इसकी कोई जानकारी उत्तर प्रदेश की पुलिस ने नहीं दी है।

रायपुर में कांग्रेस MLA ने कराई FIR

न्यूज़ चैनल में अपने शो के दौरान रोहित रंजन ने राहुल गांधी की का एक बयान गलत खबर के संदर्भ में पेश कर दिया। पुराने बयान को उदयपुर की हिंसक घटना से जोड़कर पेश किया गया। मामले की शुरुआत 3 जुलाई से हुई। छत्तीसगढ़ के जिला रायपुर के सिविल लाइन थाने में FIR हुई। आरोपी बनाए गए जी ग्रुप के चेयरमैन, निदेशक, मुख्य कार्यकारी अधिकारी और कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले एंकर रोहित रंजन।

भिलाई नगर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की तहरीर पर एक्शन हुआ। रायपुर पुलिस ने धोखाखड़ी, गाली गलौच, साजिश रचने, धमकी देने जैसी धाराओं में लिखा पढ़त की। विधायक का कहना है,” राहुल गांधी ने वायनाड में कांग्रेस कार्यालय पर हमले पर जो बयान दिया, वो उदयपुर की घटना से जोड़कर दिखाया गया था।”

12 सौ किमी दूरी तय करके 5 जुलाई को गाजियाबाद पहुंचे

4 जुलाई को रायपुर की स्पेशल CJM कोर्ट ने एंकर रोहित रंजन का गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया। इसी वारंट को लेकर रायपुर के नगर पुलिस अधीक्षक उदयन बिहार 5 जुलाई की सुबह 5 बजे गाजियाबाद के इंदिरापुरम के न्यू स्कोटिस सोसाइटी में पहुंचे। यही रोहित रंजन रहते हैं। 1200 किमी की दूरी तय करने वालों में 15 पुलिसकर्मियों की टीम थी।

22 राज्यों में भारी बारिश:कुल्लू में बादल फटा, नाले में बाढ़ से कई लोग बहे; दिल्ली में अलर्ट, मुंबई में पानी भरा

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएम श्री योजना में शामिल हुई छत्तीसगढ़ की और 78 शालाएं,अब तक 341 शालाओं को मिल चुकी है स्वीकृति,मुख्यमंत्री श्री साय ने प्रधानमंत्री का...

Acn18.com/ मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने छत्तीसगढ़ के 78 और स्कूलों को मॉडल स्कूल के रूप में विकसित...

More Articles Like This

- Advertisement -