spot_img

बिलासपुरः पति की शराब की लत छुड़ाने महिला पहुंची तांत्रिक के पास, नशीला पदार्थ सुंघाने के बाद शुरू हुआ शारीरिक शोषण का खेल, 14 साल के बाद अब मिली मुक्ति

Must Read

ACN18.COM बिलासपुर। पति के शराब की लत से परेशान महिला को तांत्रिक ने अपने जाल में फांस लिया. महिला को बंधक बनाकर एक शहर से दूसरे शहर ले जाकर 14 सालों तक शारीरिक शोषण किया. महिला किसी तरह से अपनी जान छुड़ाकर पुलिस तक पहुंची, जिसके बाद तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया.

- Advertisement -

रायपुर जिले में रहने वाली महिला ने दो महीने पहले तोरवा थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई. पीड़िता ने बताया कि 14 साल पहले पति की नशे की लत छुड़ाने के लिए मायके वालों के कहने पर हेमूनगर में रहने वाले तांत्रिक नागेश चंद्र महौत से मिली थी. मुलाकात के दौरान तांत्रिक ने रुमाल में नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से दुष्कर्म किया. इसके बाद वह महिला को बार-बार घर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाता था. यही नहीं तीन महीने बाद उसने महिला का पति से तलाक भी करा दिया.

महिला को किराए के मकान में रखकर शारीरिक शोषण करने लगा. तीन-चार साल बाद वह महिला को लेकर चिरमिरी चला गया. दस साल तक साथ में रहने के बाद 2019 में महिला उसकी प्रताड़ना से परेशान होकर अपने मायके आ गई. यहां पर मायके वालों की मदद से कामकाज भी करने लगी. लेकिन इस बात की जानकारी होने पर तांत्रिक वहां फिर पहुंच गया और धमकियां देकर फिर अपने साथ चिरमिरी ले गया.

फरवरी 2022 में महिला तांत्रिक की कैद से भागकर अपने मायके पहुंची और अप्रैल 2022 में तोरवा थाने में तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इस बात की जानकारी मिलते ही तांत्रिक स्थान बदलकर पुलिस को चकमा देने लगा. आखिरकार पुलिस ने उसे चिरमिरी से गिरफ्तार कर लिया. इस कार्रवाई को एसएसपी पारुल माथुर के निर्देशन व एएसपी (शहर) उमेश कश्यप व सीएसपी स्नेहिल साहू के मार्गदर्शन में तोरवा थाना प्रभारी फैजुल होदा शाह, एसआई अमृतलाल साहू, सीएस नेताम, प्रआर प्रवीण पाण्डेय, आरक्षक मिथलेश सोनी, महिला आरक्षक इरफानी ने अंजाम दिया.

मरवाही में खुलेगा पॉलिटेक्निक कॉलेज:नए तहसील भवन का CM ने किया लोकार्पण, लोगों के साथ ली सेल्फी; भारी बारिश में कोटमी रवाना

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

सरकारी किताबों को कबाड़ में बेचे जाने का मामला,निलंबित हुए छ.ग.पाठ्य पुस्तक निगम के महाप्रबंधक प्रेम प्रकाश शर्मा

Acn18.com/छत्तीसगढ़ पाठ्य पुस्तक निगम रायपुर द्वारा वर्ष 2024-25 के लिए छापी गई पुस्तकों को कबाड़ में बेचे जाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -