spot_img

कोरबा पहुंची पूर्व राज्य सभा सांसद विप्लव ठाकुर , केंद्र सरकार को लिया आडे हाथों , अग्निपथ योजना को बताया ढकोसला

Must Read

ACN18.COM कोरबा / देश में महिलाओं के हित में अपनी आवाज मुखर करने वाली पूर्व राज्यसभा सांसद विप्लव ठाकुर ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर आग उगली। अपने प्रवास पर कोरबा पहुंची विप्लव ठाकुर ने मोदी सरकार के बेटी बचाव बेटी पढ़ाओ के संदेश को केवल एक नारा करार देते हुए कहा,कि आज देश में महिलाओं की हालत काफी खराब है। सरकारी मशीनरी और पैसों के दम पर उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को गिराने का आरोप लगाते हुए अग्निपथ योजना को युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाली योजना करार दिया है।

- Advertisement -

राज्यसभा में दो बार सांसद रह चुकी और हिमाचल प्रदेश में महिला आयोग की अध्यक्ष रही कांग्रेस की वरीष्ठ नेत्री विप्लव ठाकुर कोरबा प्रवास पर पहुंची। मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए जमकर आरोप लगाए। छत्तीसगढ़ सरकार के संबंध में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा,कि भूपेश सरकार ने जो योजनाएं बनाई है उनका क्रियान्वयन बेहतर ढंग से हो रहा है,कि उसकी जानकारी सरकार को समय समय पर लेनी चाहिए। उन्होंने केंद्र सरकार की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना को महज जुमला करार देते हुए कहा,कि सरकार योजना तो बना देती है लेकिन उसका क्रियान्वयन धरातल पर नहीं होता,जिसके कारण देश में महिलाओं से संबधित अपराध तेजी से बढ़ रहे है।

देश का सांप्रदायिक माहौल जिस तरह से खराब हो रहा है उसे लेकर पूर्व सांसद ने केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उनका मानना है,कि सरकार की गलत नीतियों और स्वार्थ के कारण देश का माहौल खराब हो रहा है। कांग्रेस सरकार में सभी धर्मों का सम्मान होता था यही कारण है,कि देश की जनता बिना किसी डर के यहां रहती थी। महाराष्ट्र के सियासी हालत पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा,कि केंद्र सरकार पैसों और सरकारी मशीनरी का गलत उपयोग कर सरकार गिराने में लगी हुई है। सीबीआई,ईडी जैसे जांच एजेंसी का दुरुपयोग कर उनके द्वारा कई राज्यों को अस्थिर किया है।

अग्निपथ योजना को विप्लव ठाकुर ने देश का सबसे घटिया योजना करार दिया है। उनका मानना है,कि इस योजना के लागू हो जाने से युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो जाएगा। देश में तेजी से बढ़ रही बेरोजारी को तो सरकार दूर नहीं कर पा रही है उपर से उल जुलूल योजनाएं सरकार लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। पूर्व सांसद विप्लव ठाकुर ने और भी कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की और केंद्र सरकार पर जमकर आरोप लगाए।

केदारनाथ आपदा में लोगों को बचाने वाला लैंडस्लाइड में शहीद:दिल्ली में लेफ्टिनेंट कर्नल का अंतिम संस्कार;भाई बोले-कई रेस्क्यू ऑपरेशन चलाए,अब खुद आपदा का शिकार

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -