spot_img

मासूम के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने वाला आरोपी गिरफ्तार , पसान पुलिस ने की कार्रवाई

Must Read

ACN18.COM कोरबा / 6 वषीय नाबालिग मासूम बालक के साथ अप्राकृतिक घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला पसान थाना क्षेत्र का है जहां पिछले दिनों घटना सामने आई थी। मासूम ने अपने परिजनों को पूरे मामले से अवगत कराया जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

- Advertisement -

कोरबा के पसान थाना क्षेत्र में ऐसी आपराधिक घटना सामने आई है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। यहां एक 24 वर्षीय युवक ने एक 6 वर्षीय मासूम बालक के साथ अप्राकृतिक घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है,कि मासूम बालक अपने साथियों के साथ कोसम फल खाने गया था तभी दर्री पारा में रहने वाला नरेश कुमार उर्फ मोनू पहुंचा और उसे पकड़कर झाड़ियों के पीछे ले गया और उसके साथ अप्राकृतिक घटना को अंजाम दिया। मासूम रोते-रोते अपने घर पहुंचा और परिजनों को घटना से अवगत कराया। परिजन तत्काल पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत की। पुलिस भी तत्काल हरकत में आई और आरोपी को पकड़ लिया।

आरोपी के खिलाफ पुलिस द्वारा धारा 377 के तहत कार्रवाई की गई है। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

देखिए वीडियो: कोयले के ढेर में लगी आग , सरकारी संपत्ति को पहुंच रहा नुकसान , आग को बुझाने प्रबंधन गंभीर नहीं

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बिलासपुर मे सप्तसूरम ट्रस्ट सोलो डांस और कराओके सिंगिंग कांटेस्ट का आयोजन

Acn18. Com.प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने की नीयत से। सप्तसुरम ट्रस्ट द्वारा निरंतर प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा...

More Articles Like This

- Advertisement -