spot_img

देखिए वीडियो : अस्पताल में गैंगवार; एक गिरोह ने दूसरे गिरोह के एक युवक पर किया प्राणघातक हमला , डॉक्टर और नर्सों ने कमरे में बंद होकर बचाई अपनी जान , पुलिस पहुंची तब निकले बाहर

Must Read

ACN18.COM कोरबा / रानी धनराज कुंवर अस्पताल कोरबा में आज सुबह उस समय दहशत फैल गई जब एक घायल युवक पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया । बताया जाता है की पुरानी बस्ती निवासी मुन्ना यादव और शफीक खान पुराना बस स्टैंड में दलाली का काम करते हैं ।इनके मध्य किसी बात को लेकर विवाद हो गया पहले तो दोनों गुट पुरानी बस्ती में एक दूसरे पर प्रहार करते रहे । वहां से फिर बस स्टैंड आ गए. यहां भी मारपीट हुई मारपीट में घायल सफीक खान धनराज कुंवर हॉस्पिटल पहुंचा । वहां उसका इलाज शुरू ही हुआ था तभी मुन्ना यादव अपने दो साथियों के साथ अस्पताल में घुसा और लाठी डंडे से घायल पर आक्रमण कर दिया ।अस्पताल की नर्सों और अन्य स्टाफ ने हस्तक्षेप किया तो उन्हें भी मारने के लिए दौड़ाया गया । सभी घबराकर एक कमरे में बंद हो गए. यह खबर डॉक्टर दीपक राज को मिली । वह भी भागते भागते अस्पताल पहुंचे. उस समय तक घायल पर मुन्ना और उसके साथी प्रहार कर रहे थे ।

- Advertisement -

डॉ राज ने जब आक्रमणकारियों को रोकने का प्रयास किया तो उन्हें भी धमकी दी गई । डॉक्टर राज ने भी घबरा कर अपने कमरे में जाकर उसे अंदर से बंद कर लिया, और फिर 112 को सूचना दिया.112 की दो टीमें जिस समय अस्पताल पहुंची घायल को मुन्ना यादव और साथी पीट ही रहे थे. पुलिसकर्मियों ने चिकित्सक और नर्सों को कमरे से बाहर निकालने का प्रयत्न प्रारंभ किया इसी बीच मुन्ना यादव और उसके साथीं वहां से फरार हो गए ।

इस घटना ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि कोरबा भी धीरे-धीरे अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा है ।यहां अपराधिक प्रवृति वाले अब कानून से भयभीत नहीं है. बहर हाल दिनदहाड़े किए गए इस आक्रमण की शहर में जमकर चर्चा है ।

गोंचा पर्व में आज होंगे भगवान जगन्नाथ के दर्शन:चनंद जात्रा के बाद वर्जित थे दर्शन, नेत्रोत्सव विधान होगा पूरा; 1 जुलाई को रथ परिक्रमा

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

मतदान के प्रति जन-जागरूकता लाने विशेष अभियान* *जाबो कार्यक्रम अंतर्गत किया जा रहा विभिन्न गतिविधियों का आयोजन*

Acn18. Comरायपु/ नगरीय निकाय एवं पंचायत आम चुनाव को स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने के लिए बलरामपुर...

More Articles Like This

- Advertisement -