spot_img

वाहन की टक्कर से युवक की मौत , कार्रवाई करने में आनाकानी, एसपी से शिकायत

Must Read

ACN18.COM कोरबा/मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत दादर खुर्द इलाके में वाहन की ठोकर से एक युवक की मौत के मामले में पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई। उल्टे यह कहां जा रहा था कि अपनी लापरवाही से गिरकर युवक की मौत हुई है। पुलिस के इस रवैया की शिकायत मृतक के सहयोगी ने पुलिस अधीक्षक से की है।

- Advertisement -

पतरापाली गांव के रहने वाले युवक विष्णु यादव की की मौत सड़क हादसे में हो गई। मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत दादर खुर्द इलाके में वाहन चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ था और आखिरकार युवक विष्णु यादव को जान गंवानी पड़ी। हादसे में युवक विष्णु का पैर बुरी तरह से कुचल गया और दूसरे हिस्से में भी उसे चोटे आई। ईस बारे में यशवंत कुमार ने पुलिस को सूचना दी लेकिन इसे गंभीरता से लेने की आवश्यकता नहीं समझी गई। कई चक्कर लगाने पर भी उसकी बात नहीं सुनी गई और ना ही वाहन चालक पर कार्रवाई की गई।

पुलिस के इस रवैया से तंग आकर पीड़ित पक्ष के द्वारा मामले में पुलिस अधीक्षक से शिकायत की गई और मांग की गई प्रकरण में वाहन चालक के विरुद्ध कार्रवाई की जाए। पुलिस अधीक्षक को इस मामले से अवगत कराने के बाद उम्मीद बनी है कि विष्णु यादव की मौत को लेकर निश्चित रूप से आगे कार्रवाई की जाएगी।

संजय राउत ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘अगर 24 घंटे में शिंदे संग बागी विधायक लौटे तो अघाड़ी छोड़ने की सोच सकते हैं’

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

सफलतापूर्वक संपन्न हुआ राष्ट्रीय लोग अदालत,करीब दस हजार मामलों का किया गया निराकरण

Acn18.com/कोर्ट में लंबित पड़े मामलों के निराकरण के लिए आयोजित किए गए राष्ट्रीय लोक अदालत में करीब दस हजार...

More Articles Like This

- Advertisement -