spot_img

आंगनबाड़ी केंद्र के टाइल्स गिरे , बच्चे चोटिल : मां के साथ वजन कराने आए 2 साल के बच्चे का सिर फूटा; सरपंच बाेलीं-घटिया निर्माण कार्य कराया गया

Must Read

ACN18.COM जांगजीर-चांपा /छत्तीसगढ़ के जांगजीर-चांपा में एक आंगनबाड़ी केंद्र की टाइल्स टूटकर गिर पड़ी। इसकी चपेट में आकर कई बच्चे चोटिल हो गए। जबकि मां के साथ वजन कराने के लिए आए 2 साल के बच्चे का सिर फूट गया। परिजन उसे लेकर स्थानीय अस्पताल गए, जहां से जिला अस्पताल भेज दिया गया। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी बाल-बाल बच गई। आरोप है कि केंद्र का निर्माण कार्य घटिया कराया गया है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, नवागढ़ ब्लाक के तेंदूभांठा ग्राम पंचायत में साल 2014-15 से मिनी आंगनबाड़ी केंद्र संचालित है। केंद्र में 2019 में अंग्रेजी अल्फाबेट वाली टाइल्स लगाई गई है। इन्हीं में से कुछ टाइल्स मंगलवार को टूटकर गिर पड़ी। उस दौरान वहां पर बच्चों का वजन किया जा रहा था साथ ही दलिया वितरण हो रहा था। कुछ बच्चों को चोटें आई हैं। वहीं एक बच्चा अयांश चौहान अपनी मां सुकृता के साथ वजन कराने आया था, उसका सिर फूट गया।

सिर पर चोट लगने और खून बहने के कारण परिजन उसे लेकर स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। वहां सिर की चोट को देखते हुए उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। फिलहाल उसकी हालत ठीक है। इस आंगनबाड़ी केंद्र का निर्माण तालाब के बगल में किया गया है। ऐसे में बच्चों को लेकर हमेशा खतरे का भी डर रहता है। सरपंच गौरी चंद्रकांत राठौर का कहना है कि घटिया निर्माण की शिकायत कलेक्टर एवं संबंधित विभाग के अधिकारी से की जाएगी।

रामपुर क्षेत्र में 2 दुकानों में चोरी , लोगों ने पुलिस के हवाले किया 2 नाबालिग को

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कनकी में अतिक्रमित लगभग 05 एकड़ शासकीय भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त

Acn18. Com.जिले में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर कार्य किया जा रहा है। इसी...

More Articles Like This

- Advertisement -