spot_img

रामपुर क्षेत्र में 2 दुकानों में चोरी , लोगों ने पुलिस के हवाले किया 2 नाबालिग को

Must Read

ACN18.COM कोरबा / कोरबा के रामपुर क्षेत्र में अराजक तत्वों की हरकतें सिर चढ़कर बोल रही हैं। उन्होंने पिछली रात दुकानों और मकानों को निशाने पर लेने के साथ यहां से काफी सामान और नकदी रकम पार कर दी । रेगिस्तान से चोरी किया गया सम्मान मिलने पर यहां के पार्षद और नागरिकों ने दो नाबालिगों को दबोचने के साथ पुलिस के हवाले किया। उन्होंने मांग की है कि चोरी चकारी में लिप्त तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होना चाहिए।

- Advertisement -

पिछले कुछ दिनों से रामपुर बस्ती वालों आसपास के इलाके में यहां वहां चोरों की गतिविधियां ज्यादा ही बढ़ गई हैं। इन घटनाओं ने नागरिकों को बेहद परेशान कर रखा है। किसी तरह की राहत मिलती, इससे पहले चोरों ने फिर कारनामा कर दिया। चोरों ने पीडब्ल्यूडी हाई सेकेंडरी स्कूल के सामने और रामपुर बस्ती में 2 दुकानों का ताला तोड़कर दैनिक उपयोग की चीजों सहित नगदी रकम की चोरी कर ले दुकान के संचालकों को हजारों की चपत लगाई गई हैं। इसके अलावा एक दो घरों को भी नुकसान पहुंचाने की जानकारी मिली। बताया गया कि चोरों के द्वारा पार किया गया सामान एक स्थान से मिला है जिसके बाद लोगों ने दो नाबालिग को दबोचा। पार्षद पल्लू राम साहू ने बताया कि चोरी करने वाले रामपुर पुलिस के सुपुर्द किए गए हैं.

जानकारों का कहना है कि समय के साथ साथ छोटी बड़ी घटनाओं में कम उम्र के लोग शामिल होने लगे हैं । अपनी जरूरतों के साथ-साथ फालतू के शौक को पूरा करने के लिए बे इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने में कोई संकोच नहीं करते. याद रखना होगा कि यूपी में पूर्व मुख्यमंत्री के द्वारा दुष्कर्म की एक घटना से जुड़े आरोपियों का बचाव करते हुए कुछ वर्ष पहले कहा गया था कि- लड़कों से गलती हो जाती है। ईसी का दुष्परिणाम है की विभिन्न क्षेत्रों में चोरी मारपीट दुष्कर्म छेड़छाड़ और हत्या जैसी घटनाओं में नाबालिक संलिप्त होने लगे हैं। कोरबा के कुआं भट्टा क्षेत्र में 4 वर्ष के बच्चे की हत्या करने के मामले में इस इलाके के एक नाबालिग को पुलिस ने आरोपी बनाया है जो पिछले दिनों बाल संरक्षण गृह से फरार हो गया था। इस तरह की घटनाएं बताती है कि उस समय के साथ अपराध करने के मामले में उम्र कोई मायने नही रखती।

गरियाबंद में फिर एक तेंदुए की मौत:सोहागपुर के जंगल में मिला शव, आकाशीय बिजली गिरने से मरने की आशंका; 8 माह में 4 मौतें

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कनकी में अतिक्रमित लगभग 05 एकड़ शासकीय भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त

Acn18. Com.जिले में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर कार्य किया जा रहा है। इसी...

More Articles Like This

- Advertisement -