spot_img

रंजीत हत्याकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार:विशाखापट्‌टनम के होटल से पकड़ा गया लोकेश पांडेय, रात तक लेकर पहुंचेगी पुलिस; निखिल एंजल अब भी फरार

Must Read

ACN18.COM भिलाई/ भिलाई में हुए रंजीत सिंह हत्याकांड के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने जिला भाजयुमो से निष्कासित और फरार हत्यारोपी लोकेश पांडेय को विशाखापट्टनम से गिरफ्तार किया है। इस मामले में 6 आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके थे। लोगों में आरोपियों का खौफ कम करने के लिए पुलिस ने मंगलवार को उनका जुलूस भी निकाला था। अब पुलिस को आखिरी यानी 8वें आरोपी निखिल एंजल उर्फ चिकू की तलाश है। ।

- Advertisement -

लोकेश पांडेय विशाखापट्टनम के एक होटल में छिपा हुआ था। दुर्ग एसपी डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने बताया कि आरोपियों ने बताया कि इस हत्याकांड का मस्टर माइंड लोकेश पांडेय और अमन भारती थे। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अलग-अलग दिशाओं में भागे। लोकेश पांडेय की फॉरच्यूनर कार से वारदात अंजाम देने के चलते आरोपियों को पुलिस ने कुछ ही घंटों में पहचान लिया।

फरार आरोपी निखिल एंजल उर्फ चिकू ।
फरार आरोपी निखिल एंजल उर्फ चिकू ।

पुलिस की टीम लोकेश पांडेय को लेकर रात तक भिलाई पहुंच जाएगी। रात भर पुलिस रिमांड में रखने के बाद बुधवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि वह न्यायालय से लोकेश का पुलिस रिमांड मांगेगी, जिससे की उससे और पूछताछ की जा सके।

रंजीत सिंह- फाइल फोटो
रंजीत सिंह

पुरानी रंजिश के चलते बनाई थी हत्या की प्लानिंग

पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि रंजीत सिंह उनसे रंजिश रखता था। यह बात उसने अपने साथियों को बताई तो सभी ने लोकेश पांडेय की दुकान में बैठकर हत्या का षड्यंत्र रचा। इसके बाद सभी 19 जून की देर रात साईं नगर पहुंचे। वहां रंजीत सिंह (20) अपने दो दोस्तों शुभदीप और पीटर के साथ साईं मंदिर के पास बैठा था। आरोपियों ने बेसबॉल बैट, लात-घूंसों और चाकू से मारकर रंजीत की हत्या कर दी थी।

पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला।
पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला।

इन आरोपियों का निकाला गया जुलूस

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए कैंप-1 निवासी सोना उर्फ जोश अब्राहम, गणेश्वर उर्फ अमन भारती उर्फ टिम्पू, बिसेलाल भारती उर्फ छोटू, भूपेंद्र साहू, निखिल साहू, इंदिरा नगर, सुपेला निवासी पिंटू उर्फ प्रीतम सिंह का मंगलवार को जुलूस निकाला। छावनी क्षेत्र में पहुंचते ही लोगों ने आरोपियों के मुंह पर कालिख पोत दी। वहीं पुलिस ने उनसे कान पकड़ कर उठक-बैठक कराई। इस दौरान आरोपी बोलते रहे कि अपराध करना पाप है, पुलिस हमारा बाप है।

होटल में शिवसेना विधायक को गुजरात पुलिस ने पीटा:शिंदे गुट छोड़कर मुंबई जाना चाहते थे नितिन देशमुख, एयरलिफ्ट कर गुवाहाटी ले जाए गए

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कनकी में अतिक्रमित लगभग 05 एकड़ शासकीय भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त

Acn18. Com.जिले में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर कार्य किया जा रहा है। इसी...

More Articles Like This

- Advertisement -