spot_img

मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस , जगह जगह शिविर का हुआ आयोजन

Must Read

ACN18.COM कोरबा/अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर अनेक संस्थानों में योग शिविर का आयोजन किया गया। अग्रसेन कन्या महाविद्यालय में प्रबंधन की ओर से आयोजित शिविर में छात्र-छात्राओं के साथ ही लोगों ने योगा कर इस विशेष दिन की सार्थकर्ता सिद्ध की।

- Advertisement -

करो योग, रहो निरोग, का नारा देते हुए कोरबा में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस उत्साह से मनाया गया। जगह-जगह योग शिविर का आयोजन कर लोगों को योग करने के लिए प्रेरित किया गया। दर्री रोड पर मौजूद अग्रेसन कन्या महाविद्यालय में भी योग किया गया। काॅलेज के प्रोफेसर और छात्राओं ने योग कर स्वस्थ्य रहने का नारा दिया।

जेसीआई द्वारा भी योग दिवस के मौके पर शिविर का आयोजन किया गया। मोदी रोड पर मौजूद संत कंवर राम उद्यान में आयोजित शिविर में संस्था के पदाधिकारियों के साथ ही आम लोगों ने भी योगा किया और लोगों को अपनी जीवनशैली में योग अपनाने के लिए प्रेरित किया।

आज के भाग दौड़ भरे इस युग में लोग अपने स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा गंभीर नहीं है। असंतुलित आहार और शारीरिक श्रम नहीं करने के कारण लोगों को कई तरह की बीमारियां हो रही है। ऐसे में नियमित रुप से योगा किया जाए तो शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहा जा सकता है। लिहाजा सभी को अपनी जीवनशैली में योग को अपनाना चाहिए।
देखिए वीडियो : मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस , जिला स्तरीय कार्यक्रम का हुआ आयोजन , पौधा रोपण का भी हुआ आयोजन

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बालको मेडिकल सेंटर ने विश्व स्तरीय कैंसर उपचार से क्षेत्र को बनाया सशक्त, ईकैंसर, टाटा मेमोरियल सेंटर और नेशनल कैंसर ग्रिड के साथ साझेदारी...

Acn18.com। वेदांता मेडिकल रिसर्च फाउंडेशन के अतंर्गत संचालित बालको मेडिकल सेंटर द्वारा आयोजित छत्तीसगढ़ कैंसर कॉन्क्लेव का दूसरा संस्करण...

More Articles Like This

- Advertisement -