spot_img

राजस्थान के जयपुर से छात्रा को किया बरामद , परिजनों को बिना बताए पढ़ाई के लिए गई थी बाहर

Must Read

ACN18.COM कोरबा/कई तरह की घटनाओं के बीच महिला वर्ग का बिना बताए घर से बाहर चले जाना परिजनों की परेशानी बढ़ाएगा ही। कोरबा के मानिकपुर क्षेत्र की एक युवती को लेकर ऐसा ही हुआ। स्थानीय स्तर पर तलाश करने के बावजूद नतीजे नहीं आए तब पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस की टीम ने साइबर सेल की मदद से युवती को राजस्थान के जयपुर से बरामद किया और सुरक्षित और बुलाया। पूछताछ के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया ।

- Advertisement -

हर अभिभावक चाहता है कि बच्चे बेहतर शिक्षा प्राप्त करें। इसके लिए अभिभावक अपनी सामर्थ्य के हिसाब से जरूरी प्रयत्न करते है। फिर भी कुछ मामलों में युवा पीढ़ी को लगता हे की उनके हिसाब से व्यवस्था नही हो सकेगी तो वे अनुचित कदम उठा लेते है। कोरबा पुलिस ने ऐसे ही मामले में एक छात्रा को राजस्थान की राजधानी से बरामद किया। वह कुछ दिन पहले बिना बताए बाहर चली गई थी। सूचना मिलने पर एक परिजन के साथ पुलिस की टीम जयपुर पहुंची और वहां कार्रवाई को अंजाम दिया।

प्रतिस्पर्धा के वातावरण में लोगों की महत्वाकांक्षा सिर चढ़कर बोलने लगे हैं. आए दिन इसके उदाहरण सामने आ रहे हैं। इसलिए अब जरूरत जताई जा रही है कि अच्छी शिक्षा के साथ-साथ हैं नैतिक शिक्षा के पहलुओं के बारे में भी युवा पीढ़ी को भलीभांति अवगत कराया जाए।

टोनही प्रताड़ना के शक में महिला पर जानलेवा हमला , दो युवक धारदार हथियार से रेत रहे थे गला ,पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

व्यापारिक प्रतिष्ठान में डकैती डालने वाले सात आरोपी गिरफ्तार,लूट का माला किया गया बरामद

Acn18.com/कोरबा के सिटी सेंटर मॉल में संचालित फ्लोरा मैक्स नामक व्यापारिक प्रतिष्ठान में घुसकर डकैती की घटना को अंजाम...

More Articles Like This

- Advertisement -