spot_img

टेक ऑफ करते ही स्पाइस जेट प्लेन के इंजन में आग लगी; पटना में इमरजेंसी लैंडिंग; 185 यात्री सवार थे

Must Read

ACN18.COM पटना /पटना एयरपोर्ट पर रविवार को टेक ऑफ के बाद स्पाइस जेट की फ्लाइट के इंजन में आग लग गई। फ्लाइट ने सुबह 11.55 बजे पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद इंजन से धुआं निकलने लगा, जिसके बाद अफरातफरी का माहौल बन गया।

- Advertisement -

विमान को सुरक्षित लैंड करा लिया गया है। फ्लाइट में 185 यात्री सवार थे, जिन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया है। किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। मौके पर एंबुलेंस भी मौजूद है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि किस वजह से इंजन में आग लगी है।

लोगों ने उड़ते विमान में देखी आग, तुरंत डीएम को लगाया फोन

पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि पटना-दिल्ली फ्लाइट ने जैसे ही एयरपोर्ट से टेक-ऑफ किया। उसके बाएं तरफ के इंजन में आग पकड़ ली। फुलवारी शरीफ इलाके में लोगों ने उड़ते विमान से धुआं उठते हुए देखा, तो तुरंत जिला प्रशासन को फोन करके सूचित किया। प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एयरपोर्ट प्रशासन को सूचना दी। फिर फ्लाइट को वापस पटना एयरपोर्ट पर उतारा गया। स्थानीय लोगों ने उड़ते विमान में आग का वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुख्यमंत्री श्री बघेल से सदगुरु कबीर विश्व शांति मिशन छत्तीसगढ़ विरक्त संत संगठन के संतों ने की सौजन्य मुलाकात

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

12 घंटे के प्रदर्शन के बाद ग्रामीणों का चक्काजाम प्रदर्शन हुआ समाप्त,मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर 9 गांव के ग्रामीणों ने किया था...

Acn18.com/12 घंटे के चक्काजाम के बाद कहीं जाकर पोड़ी-उपरोड़ा ब्लॉक के 9 गांव के ग्रामीणों ने अपना प्रदर्शन समाप्त...

More Articles Like This

- Advertisement -