spot_img

श्वेता बच्चन ने यूनिक स्टाइल में किया अमिताभ को विश, कैप्शन पढ़कर नहीं रुकेगी हंसी

Must Read

ACN18.COM नई दिल्ली / बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को फादर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए बेटी श्वेता बच्चन ने काफी यूनिक पोस्ट किया है। श्वेता बच्चन अपनी और अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बिग बी अपनी बेटी के कंधे पर सिर रखकर बैठे दिखाई पड़ रहे हैं। श्वेता बच्चन मुस्कुराते हुए सेल्फी ले रही हैं और अमिताभ बच्चन हंस रहे हैं। फोटो को सुहाना खान समेत तमाम सेलेब्रिटीज ने लाइक किया है।

- Advertisement -

‘रिश्ते में तो सिर्फ मेरे…. लगते हैं’
इस फोटो को शेयर करते हुए श्वेता बच्चन ने कैप्शन में लिखा, ‘रिश्ते में तो सिर्फ मेरे…. लगते हैं। फादर्स डे। गर्ल्स के पिता।’ श्वेता बच्चन की इस पोस्ट पर महानायक अमिताभ बच्चन ने कमेंट किया, ‘लव यू मम्मा।’ जहां ढेरों फैंस ने इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया है वहीं इस पर लोगों ने कई मजेदार कमेंट भी किए हैं।

केबीसी में जमकर हुई थी मौज मस्ती
एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, ‘जिसके पापा लंबे उसका भी बड़ा नाम है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘बेटियां ही पिताओं को सबसे लंबी मुस्कान देती हैं।’ बता दें कि श्वेता बच्चन और अमिताभ बच्चन की कैमिस्ट्री रियलिटी टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में भी देखने को मिल चुकी है। इस शो में श्वेता और अमिताभ ने खूब बातें की थीं।

ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन
इसी शो में अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन और उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा भी मौजूद रहीं। अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज कर दिया गया है जिसमें वह काफी ड्रमैटिक लुक के साथ दिखाई पड़े थे।

शराब दुकान हटाने के लिए मशाल जुलूस:भिलाई में लोग सड़कों पर उतरे; कहा- तीन साल से आंदोलन, पर सुनवाई नहीं

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

जिला स्तरीय आयुष स्वास्थ्य मेले का हुआ आयोजन,बड़ी संख्या में लोगों ने मेले का उठाया लाभ,24 विशेषज्ञ चिकित्सक रहे मौजूद

Acn18.com/कोरबा के घंटाघर स्थित संग्रहालय में जिला स्तरीय आयुष स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया। आयुष विभाग की तरफ...

More Articles Like This

- Advertisement -