spot_img

ऑक्सिजन प्लांट से केबल की चोरी , उपकरणों से छेड़छाड़ भी की चोरों ने

Must Read

ACN18.COM कोरबा / जिला अस्पताल क्षेत्र में स्थित ऑक्सीजन प्लांट को चोरों ने निशाना बनाया और यहां लगे ट्रांसफार्मर से केवल की चोरी कर ली। इसके अलावा उपकरणों से छेड़छाड़ भी की गई। ऊपर के रास्ते से चोरों ने यहां प्रवेश करने के साथ घटना को अंजाम दिया। घटना के बारे में पुलिस को अवगत कराया गया है।

- Advertisement -

कोविड काल खंड में स्वास्थ विभाग द्वारा मरीजों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना कराई गई थी जो अभी भी जारी है। आपा चकरी में यहां से मरीजों को सहूलियत देने का काम किया जा रहा है। पिछले आस इस परिषर में चोरों ने प्रवेश करने के साथ दो ट्रांसफार्मर में लगे कॉपर केबल को पार कर दिया। इसकी कीमत का आकलन नहीं किया जा सका है, लेकिन इतना जरूर है कि अस्पताल प्रबंधन को चोरों ने बड़ी चपत लगाई है। ऑक्सीजन प्लांट के कर्मचारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि ऊपर के रास्ते से चोरों ने भीतर प्रवेश करने के साथ एक घटना को अंजाम दिया।

कर्मचारी ने बताया कि चोरों ने 10 मीटर से ज्यादा कॉपर केबल यहां से पार किया है । इसके अलावा कई उपकरण को भी हानि पहुंचाने की कोशिश की गई है। बताया गया कि यहां पर सुरक्षा की कमी काफी समय से बनी हुई है। शायद चोरों ने इसी का लाभ लिया है।

यह बताना आवश्यक होगा कि पिछले दिनों एक करोड़ों रुपए से जाना के भुगतान के विवाद को लेकर नगर सेना के 12 कर्मचारियों को वापस बुला लिया गया । अभी कई वर्षों से जिला अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रहे थे। इस बारे में अस्पताल प्रबंधन के साथ नगर सेना ने करार किया था। सुरक्षा की व्यवस्था लचर होने का पूरा फायदा चोर उचक्के यहां पर उठा रहे हैं और ऐसे में अस्पताल प्रबंधन की परेशानियां बढ़ना स्वाभाविक है।

कुएं का पानी पीने से महिला की मौत, 7 बीमार:तीन की हालत गंभीर,राजनांदगांव रेफर; दो परिवार एक ही जगह से लेते थे पानी

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पावर प्लांट के बाथरूम में मिला कोबरा,जहरीले सर्प को देख बाथरूम गई महिला की निकली चीख

Acn18.com/छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत उत्पादन कंपनी के केटीपीएस प्लांट के एक बाथरूम में महिला कर्मचारी जब गई तो उसे अंदर...

More Articles Like This

- Advertisement -