spot_img

विपक्ष से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार नहीं होंगे शरद पवार, ममता ने की घर जाकर मुलाकात

Must Read

ACN18.COM  नई दिल्ली/जुलाई में देश को नया राष्ट्रपति मिलने वाला है। ऐसे में हर किसी की नजर राष्ट्रपति पद के संभावित उम्मीदवारों के नामों पर टिकी हुई है। ऐसे में संभावना जताई जा रही थी कि उम्मीदवारों में एनसीपी प्रमुख शरद पवार का भी नाम होगा। इस बीच कम्युनिस्ट पार्टी के नेता सीताराम येचुरी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि शरद पवार ने कहा है कि वे विपक्षी पार्टियों के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार नहीं हैं। उन्होंने कहा है कि अन्य कई नाम विचाराधीन हैं।

- Advertisement -

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार ने सीताराम येचुरी, भाकपा के महासचिव डी. राजा और राकांपा नेताओं प्रफुल्ल पटेल और कई अन्य नेताओं से दिल्ली में मुलाकात की। मुलाकात के बाद चर्चा के दौरान शरद पवार ने नेताओं को चुनाव नहीं लड़ने संबंधी अपने फैसले के बारे में बताया। मुलाकात के बाद सीताराम येचुरी ने अपने बयान में कहा कि मुझे बताया गया है कि पवार राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष का चेहरा नहीं होंगे, अन्य नामों पर विचार किया जा रहा है।

ममता ने की शरद पवार से मुलाकात
इस बीच टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी एनसीपी प्रमुख शरद पवार के  दिल्ली स्थित आवास पर पहुंची हैं। उन्होंने शरद पवार से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान राष्ट्रपति चुनाव को लेकर दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई।

रामगढ़ महोत्सव का शुभारंभ आज, जानिए दुनिया भर में क्यो प्रसिद्ध हैं रामगढ़ और क्या है यहाँ के ऐतिहासिक एवं पुरातात्विक रहस्य

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

6 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,मानिकपुर पुलिस ने की कार्रवाई

Acn18.com/कोरबा में शराब की अवैध रुप से बिक्री करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। सूचना...

More Articles Like This

- Advertisement -