spot_img

आत्मानंद स्कूल के एडमिशन में फर्जीवाड़ा!:13 जून को निकलनी थी लॉटरी, 7 को ही निकाल दी;पैरेंट्स पहुंचे तो मीटिंग का बहाना कर निकले टीचर

Must Read

ACN18.COM रायपुर/ राजधानी रायपुर के स्वामी आत्मानंद स्कूल में सोमवार को बवाल हो गया । लॉटरी सिस्टम से यहां बच्चों को एडमिशन दिया जाना है, मगर इसकी जानकारी पेरेंट्स को नहीं दी गई। लॉटरी निकाल भी दी गई कुछ बच्चों को एडमिशन भी दे दिया गया। इस वजह से बाकी के परिजन नाराज हो गए।

- Advertisement -

मामला रायपुर के भाटागांव स्थित आत्मानंद स्कूल का है। सरकारी अंग्रेजी मीडियम स्कूल में एडमिशन के लिए 1500 पालकों ने फॉर्म भरे थे। स्कूल में अपनी शिकायत लेकर पहुंचे परिजनों ने बताया कि उन्हें 13 जून को लॉटरी निकाले जाने की जानकारी मिली थी। मगर लॉटरी 7 जून को ही निकाल दी गई और कुछ चुनिंदा बच्चों को एडमिशन दे दिया गया।

परिजनों ने आरोप लगाया कि स्कूल में एडमिशन की प्रोसेस में पारदर्शिता नहीं अपनाई गई। कुछ लोगों को ही मौका दिया जा रहा है। हंगामा करने के बाद परिजन जब स्कूल के प्रिंसिपल और टीचिंग स्टाफ से मिलने पहुंचे तो टीचर मीटिंग का बहाना करके चले गए। कुछ देर परिजन नारेबाजी करते रहे फिर वह भी अपने घरों को लौट गए। पेरेंट्स ने इस मामले की शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी से करने की बात कही है।

ED दफ्तर के बाहर मुख्यमंत्री भूपेश हिरासत में:दिल्ली पुलिस से सीएम सुरक्षा अधिकारियों की नोकझोंक, विधायक विकास उपाध्याय भी गिरफ्तार

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -