spot_img

बुधवारी बाजार को हर दिन लगाने के लिए अड़े लोग ,कई प्रकार की दिक्कतों को लेकर दे रहे तर्क

Must Read

ACN18.COM कोरबा/नगर निगम में साप्ताहिक हाट बाजारों का संचालन पुराने तरीके से करने की व्यवस्था जारी की है और इस पर क्रियान्वयन शुरू कर दिया है। इसके बीच काफी समय तक प्रतिदिन बाजार लगने से सुविधा पा चुके लोग चाहते हैं कि अभी भी सब कुछ पहले जैसा होना चाहिए। नगर निगम की टीम ने ऐसे मामले में बुधवारी बाजार में कार्रवाई की जिसका लोगों ने विरोध किया।

- Advertisement -

कोरबा के बुधवारी बाजार में साप्ताहिक गतिविधियों के लिए केवल एक दिन सुनिश्चित किया गया है। निगम की व्यवस्था के अंतर्गत यहां पर केवल बुधवार के दिन ही बाजार लगना है। जबकि सब्जी भाजी और अन्य सामान बेचने वाले कुछ लोग चाहते हैं कि उन्हें हर दिन मैं यहां पर व्यवसाय करने का अवसर मिले। सुधार नहीं होते देख नगर निगम की टीम ने यहां पर कार्रवाई की। इस पर कारोबारियों ने रोजी रोटी का सवाल बताते हुए राहत देने की बात कही। उनका कहना है कि प्रशासन के निर्देश पर एक दिन व्यवसाय बंद रख सकते हैं लेकिन सप्ताह में 6 दिन उन्हें यहां पर सुविधा दी जानी चाहिए।

साफ-सफाई से लेकर कई प्रकार की चुनौतियां नगर निगम के सामने पेश आती हैं इसीलिए उसने साप्ताहिक बाजारों के संचालन के लिए पहले जैसी व्यवस्था को लागू कर दिया है। ऐसे में कारोबारियों की मांग पूरी हो सकेगी, इसकी संभावना कम ही लगती है।

नए IPS आएंगे छत्तीसगढ़:केंद्रीय गृह मंत्रालय ने जारी किया आदेश, 9 IPS को CG कैडर अलॉट, दो प्रदेश के ही युवा अफसर

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -